खतरों के खिलाड़ी 11 में अर्जुन बिजलानी के साथ बिग बॉस का ये मशहूर कंटेस्टेंट आएगा नजर
खतरों के खिलाड़ी 11 में अर्जुन बिजलानी के साथ बिग बॉस का ये मशहूर कंटेस्टेंट आएगा नजर
Share:

लोकप्रिय रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन शीघ्र ही आरम्भ होने वाला है। प्रशंसकों को रोहित शेट्टी के इस शो की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। कुछ स्टंट देखकर आपको बहुत मजा आता है तो कुछ को देखकर डर लग जाता है। अब शो को लेकर जानकारियां आना आरम्भ हो गई हैं। जब से शो को लेकर अपडेट्स आ रहे हैं हम वह आपके लिए लेकर आ जाते हैं। कुछ समय पूर्व कुछ स्टार्स के नाम सामने आए थे। अब इन प्रतियोगियों की सूचि में दो नाम और सम्मिलित हो गए हैं। जिनमें अर्जुन बिजलानी तथा बिग बॉस 14 से सबका दिल जीतकर आए एजाज खान हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रोड्यूसर्स ने एजाज खान तथा अर्जुन बिजलानी को शो के लिए अप्रोच किया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, एजाज एवं अर्जुन प्रोडक्शन हाउस से बात कर रहे हैं। निर्माता चाहते हैं कि ये दोनों शो का भाग बनें तथा शीघ्र ही दोनों ये डील साइन भी कर सकते हैं। साथ ही कांटा लगा सांग से लोकप्रिय हुई शेफाली जरीवाला खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई दे सकती हैं। दरअसल, ऐसी जानकारी है कि शेफाली को शो ती टीम की ओर से कॉन्टैक्ट करने का प्रयास किया है तथा शेफाली ने भी इसके लिए इंट्रेस्ट दिखाया है। हालांकि अभी कुछ निश्चित नहीं हुआ है तो जैसे ही कुछ फाइनल होगा हम आपको इसकी खबर अवश्य देंगे।

वही कुछ समय पूर्व उर्वशी ढोलकिया का नाम भी शो के लिए सामने आया है। जानकारी ये भी आई थी कि इस शो के लिए उर्वशी ने स्वयं को फिट रखने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। वह बहुत एक्सरसाइज कर रही हैं। बिग बॉस 6 तथा नच बलिए 9 में हिस्सा लेने के पश्चात् उर्वशी कुछ ऐसा काम करना चाहती हैं जिसमें वो स्वयं को चुनौती दे सके। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी उनके लिए एक शानदार प्लेटफॉर्म सिद्ध हो सकता है। इसी के चलते उन्होंने शो के लिए हामी भरी है।

इस टीवी कपल ने शेयर किये बेटे के अन्नप्राशन सेरेमनी के फोटोज

जमाने की सारी बंदिशों को तोड़ता नजर आया पारस-माहिरा का नया गाना 'रंग लगेया'

फैंस का इंतजार हुआ ख़त्म, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नया गाना हुआ रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -