खतरों के खिलाड़ी 10 जीतकर बहुत खुश हैं करिश्मा तन्ना, लिखा इमोशनल नोट
खतरों के खिलाड़ी 10 जीतकर बहुत खुश हैं करिश्मा तन्ना, लिखा इमोशनल नोट
Share:

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने हाल ही में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 को जीता है. वह इस शो की विजेता बन चुकीं हैं. जी दरअसल ऐसा पहली बार है जब इस शो की ट्राफी किसी फीमेल ने अपने नाम की हो वैसे खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद करिश्मा तन्ना बहुत खुश हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में इंस्टा पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं. इस नोट के माध्यम से एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी के बारे में बताया. आप देख सकते हैं उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह खतरों के खिलाड़ी 10 की ट्रॉफी हाथ में लिए दिखाई दे रहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'जब मैंने इस ट्रॉफी को अपने हाथों में पकड़ा, मुझे लगा मैंने उन सभी सपनों को पकड़ा हुआ है जिन्हें देखने की मैंने कभी हिम्मत की थी. ऐसा महसूस हुआ कि मैंने अपनी मां के सपनों को पकड़ा हुआ है.' उन्होंने लिखा, 'एक सिंपल गुजराती परिवार से मैं आती हूं जहां से मेरी जर्नी शुरू हुई. वो नहीं कर सकती. क्यों वो ये करना चाहती है. पढ़ाई करो, सिक्योर नौकरी करो, शादी करो, अब कौन उससे शादी करेगा? बाहरी दुनिया बेहद मुश्किल है. ये मर्दों की दुनिया है. इस प्रतियोगिता में तुम कैसे सर्वाइव करोगी. उसका कोई गॉडफादर नहीं, कनेक्शन नहीं....हां. मेरे पास कोई नहीं लेकिन जो मुझमें और सभी यंगस्टर्स में होता है वो उठ खड़े होने की हिम्मत और फेलियर के परे सोचने का विश्वास.'

इसके अलावा उन्होंने लिखा, 'मुझे प्राउड महसूस हो रहा है कि मैंने फिजीकली, मेंटली, टेक्निकली काम किया. मैं ये सोचा कि हम सभी कोशिश कर रहे हैं और जीत एक की ही होगी. लेकिन हमारा अनुभव हमें स्ट्रॉन्गर और बेहतर बनाएगा. ' इसी के साथ करिश्मा ने यह भी बताया कि जब रोहित शेट्टी ने विनर के तौर पर उनका नाम लिया तो उन्होंने अपने सभी साथियों का प्यार और सपोर्ट महसूस किया. इसके अलावा उन्होंने अपनी मां की मुस्कान को महसूस किया. पिता का चीयरअप करना जो कि उन्हें सम्मान के साथ देख रहे होंगे यह महसूस किया. इसी के साथ करिश्मा ने इस जीत के लिए अपने फैंस का भी धन्यवाद दिया.

शो 'भाखरवाड़ी' के नए 8 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, एक की पहले ही हो चुकी है मौत

क्या सच में नायरा और कार्तिक के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

शादी के 4 माह बाद ही अपने पति से अलग हो गई थी डिम्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -