Khatron Ke Khiladi 10 : करिश्मा तन्ना बनी शो की विजेता

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इस समय रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10) में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही जीत के लगभग  पहुंच चुकी करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग, धर्मेश येलांडे और बाकी लोगों से कड़ी टक्कर मिल रही है। वहीं इस शो में अगर करिश्मा तन्ना के सफर की बात की जाए वह काबिल-ए-तारीफ रहा है। 

इसके साथ ही करिश्मा तन्ना ने हर एक टास्क को बखूबी किया है और कई दफा तो उन्हें रोहित शेट्टी से तारीफ भी मिल चुकी है। वहीं ऐसे में अगर करिश्मा तन्ना इस शो की विजेता के रूप में उभरकर सामने आती हैं तो उनके फैंस के लिए ये चौंकाने वाली बात बिल्कुल भी नहीं होगी। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर आए दिन करिश्मा तन्ना के फैंस उन्हें इस शो के विजेता के रूप में देखने की बात कहते हैं, ऐसे सभी फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। वहीं सोशल मीडिया पर सामने आए एक पोस्ट के अनुसार करिश्मा तन्ना ही रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 10 की विजेता बनी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस पोस्ट में करिश्मा तन्ना की एक खूबसूरत तस्वीर पर लिखा हुआ है कि वो इस शो की विजेता बनी हैं। वहीं शुरुआती दिनों में करिश्मा तन्ना के चेहरे पर काफी शिकन नजर आती थी, परन्तु वक्त के साथ-साथ उन्होंने अपने हर एक डर को पीछे छोड़ दिया गया। वहीं करिश्मा तन्ना का ये सफर जहां रोमांच से भरा रहा हुआ है, वहीं ये बात भी सच है कि उन्हें इस शो का हिस्सा बनते वक्त काफी डर लग रहा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by news (@reality_news24) on

'रामायण' में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए हॉलीवुड से लेनी पड़ी थी मदद

खतरों के ख‍िलाड़ी 11 में नजर आ सकते है बिगबॉस के यह कंटेस्टेंट

पीएम की अपील पर टीवी की इस अदाकारा ने जलाये दीये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -