खतरों के खिलाड़ी में शिविन को बचाने के लिए तेजस्वी ने किया था ऐसा काम
खतरों के खिलाड़ी में शिविन को बचाने के लिए तेजस्वी ने किया था ऐसा काम
Share:

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी 10 काफी चर्चा में हैं. फिलहाल शो के नए एपिसोड्स टेलीकास्ट नहीं किए जा रहे हैं. इसके साथ ही इस बीच खबरें हैं कि शो में किसी टास्क में शिविन नारंग को बचाने के लिए तेजस्वी प्रकाश ने खुद चुनौती लेती नजर आईं. वहीं  हुआ यूं कि शो के कंटेस्टेंट शिविन नारंग ने दो टास्क नहीं किए. वहीं ये बात शो के होस्ट और फिल्म डारेक्टर रोहित शेट्टी को पसंद नहीं आई. इसके बाद जब शिविन एक दूसरे स्टंट के लिए जा रहे थें तो वे पूरी तरह से श्योर थे कि उन्हें तो अब शो छोड़कर घर जाना ही होगा. इसके साथ ही इसी मुश्किल घड़ी में तेजस्वी प्रकाश आगे आईं. वे जानती थीं कि शिविन स्टंट छोड़ेंगे इसलिए उन्होंने पहले ही खुद को नॉमिनेट कर दिया. वहीं इसमें एलिमिनेशन का भी खतरा था. तेजस्वी के इस बर्ताव से लोग काफी प्रभावित हुए.

वहीं, शिविन नारंग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश के साथ फोटो डालते हुए इस बात की जानकारी भी दी. वहीं उन्होंने लिखा है कि इस लड़की ने मुझे मेरी जिंदगी के सबसे बड़े डर से बचाया. वहीं जब मुझे लगा कि मैं खतरों के खिलाड़ी से अब घर चला जाउंगा तो उसने खुद को नॉमिनेट कर दिया स्टंट करने के लिए (अपने एलिमिनेशन को रिस्क में डालते हुए) क्योंकि उसे पता था मैं तो श्योर ही ये स्टंट नहीं करने वाला.इसके साथ ही ऐसा करने के लिए साहस और दिलदार होना पड़ता है. वहीं  तेजस्वी थैंक्यू.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी उड़ी हैं जिसे तेजस्वी प्रकाश सिरे से खारिज कर चुकी हैं.

ऐसा बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 10 का टेलिकास्ट फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है. वहीं कलर्स चैनल ने एपिसोड्स को होल्ड पर रखने का फैसला किया है. बैकअप एपिसोड्स होने के बाद भी चैनल नहीं चाहता कि उन्हें ऑनएयर किया जाए.इसके अलावा वजह ये है कि अभी खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले एपिसोड शूट नहीं हुआ हैवहीं ऐसे में चैनल नहीं चाहता कि बीच में लोगों की कनेक्टिविटी टूटे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो के एपिसोड पहले ही बुलगारिया में शूट हो चुके हैं.

शक्तिमान में मुकेश खन्ना के अलावा इन किरदारों ने भी दिखाया कमाल

टीवी की अदाकरा अंचित कौर को नोजरिंग्स का है बेहद शौक

इन टीवी सितारों ने देश के सुपरहीरोज के प्रति आभार जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -