कोरोना वायरस के कारण माँ के साथ शॉपिंग करने पहुंचे पारस छाबड़ा
कोरोना वायरस के कारण माँ के साथ शॉपिंग करने पहुंचे पारस छाबड़ा
Share:

टीवी के जाने माने शो के होस्ट रोहित शेट्टी का मशहूर रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10) टीआरपी लिस्ट में काफी धमाल मचा रहा है। बीते सीजन की तरह ही इस सीजन में भी दर्शकों को खूब मसाला देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही जबरदस्त स्टंट्स के बीच सभी कंटेस्टेंट्स बीच में बीच में दर्शकों का मनोरंजन भी करते नजर आ जाते है, जिसके चलते इस शो को लोग बड़ी दिलचस्पी के साथ देख रहे है। वहीं 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2' फेम तेजस्वी प्रकाश ने भी इस शो में हिस्सा लिया है और आए दिन वह इस शो के चलते लगातार सुर्खियां बटोरती रहती है। 

इसके साथ ही अभी कुछ दिन पहले ही इस शो में एक टास्क के दौरान रोहित शेट्टी तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को जमकर लताड़ते नजर आए थे। वहीं इस एपिसोड को देखने के बाद तेजस्वी के फैंस भी काफी सकते में थे। इसके साथ ही इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए तेजस्वी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि रोहित सर हमारी सलामती के लिए ही ऐसा करते है और हम जब भी कोई गलती है तो वह हमें ऐसे ही डांट लगाते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की जहां ये मामला शांत हुआ वहीं तेजस्वी प्रकाश का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

 दरअसल ये वीडियो पिछले एपिसोड का है, जिसमें तेजस्वी एक छोटे से बच्चे की तरह रोती हुई नजर आ रही है।असल में रोहित ने इस शो को कई टीमों में बांट दिया है।इसके साथ ही तेजस्वी की टीम में चार लोग (शिविन नारंग, करिश्मा तन्ना और आरजे मलिश्का) थे। एलिमिनेशन राउंड के दौरान रोहित ने लोगों को एक खतरनाक टास्क दिया और हर एक टीम से दो-दो लोग को बुलाया। वहीं जिस भी टीम के मेंबर ने कम समय को टास्क को पूरा किया तो वह शो से बाहर जाने वाला था। वहीं कैप्टन होने के नाते तेजस्वी ने मलिश्का के साथ-साथ खुद इस टास्क को करने का फैसला लिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by R.M (@raglak_temish_forever) on

Naagin 4 : देव यानी विजयेंद्र कुमेरिया ने खोले अपने जीवन के कई राज़

ऐसे बीत रहा है जेनिफर विंगेट का दिन

कुंडली भाग्य-कुमकुम भाग्य की जगह इस हिट शो की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -