करिश्मा तन्ना की दर्द के कारण उड़ गयी नींद

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10)स्टार करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)इन दिनों बीमार हैं और घर पर इलाज के बाद आराम कर रही हैं। असल में , कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि करिश्मा तन्ना घायल हो गई है।इसके साथ ही  रिपोर्ट्स थीं कि इस चोट से उबरने के लिए अदाकारा को सर्जरी तक करवानी पड़ी है। परन्तु अब इन खबरों पर खुद अदाकारा ने ही पक्की मोहर लगा दी है। इसके साथ ही कुछ देर पहले ही करिश्मा तन्ना ने अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है जिसे देखकर पता चल रहा है कि उन्होंने अपने पैर के उंगूठे की सर्जरी करवाई है।

इसके साथ ही  डॉक्टर्स ने करिश्मा तन्ना के पैर का पूरा नाखून निकाल दिया है |आपकी जानकारी के लिए बता दें की तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा तन्ना ने बताया कि दर्द की वजह से उनकी रातों की नींद भी उड़ गई है। ऐसे में वह टीवी पर फिल्में देखकर फिलहाल अपना वक्त काट रही हैं। करिश्मा तन्ना की शेयर की हुई तस्वीर को देखकर लगता है कि अदाकारा इस वक्त काफी दर्द में है। करिश्मा तन्ना की इस फोटो को देखने के बाद तो फैंस भी बेहद परेशान हो गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए करिश्मा तन्ना के फैंस उनको आराम करने की सलाहें दे रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि एक नए योग आसन को सीखने के चक्कर में करिश्मा तन्ना घायल हो गई हैं। योगा करने के दौरान करिश्मा तन्ना अपना बैलेंस खो बैठी और गिर गई। करिश्मा तन्ना को पास में ही रखे कांच के कटोरे से गहरी चोट लगी थी। इसकी वजह से उनके हाथ, कंधा और पैर में चोट लग गई। ऐसे में डॉक्टर्स ने करिश्मा तन्ना को कंप्लीट बेडरेस्ट करने का सुझाव दिया था।

फैंस ने अनदेखी फोटोज शेयर कर पूछे सवाल, अरुण गोविल ने दिया यह जवाब

रामायण के खत्म होने पर दर्शक हुए इमोशनल, नाम आँखों से कहा अलविदा

अब कलर्स पर शुरू होगा बी आर चोपड़ा की महाभारत का प्रसारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -