'खतरों के खिलाड़ी' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी यह एक्ट्रेस
'खतरों के खिलाड़ी' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के होस्ट रोहित शेट्टी इन दिनों अपने शो के नए सीजन के लिए बुल्गारिया में शूटिंग कर रहे हैं. वहीं इस शो में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अदा खान, अमृता खानविलकर, धर्मेश, बलराज सयाल, आरजे मलिष्का, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश और रानी चटर्जी नजर आने वाले हैं. वहीं मिली खबरों के मुताबिक, भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी और कॉमेडियन बलराज सान्याल 'खतरों के खिलाड़ी 10' से बाहर होने वाले पहले दो कंटेस्टेंट हैं, और अब शो में एक टीवी अभिनेत्री वाइल्ड-कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने जा रही है. जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस और 'खतरों के खिलाड़ी 10' की कंटेस्टेंट शिविन नारंग की करीबी दोस्त स्मृति कालरा पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होने वाली हैं.

हाल ही में इस बारे में का खुलासा करते हुए सूत्रों ने कहा, "स्मृति कालरा, जिन्हें सुरवीन गुग्गल से फेम हासिल की है, शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कर सकती हैं.'' वैसे अब तक अभिनेत्री के साथ-साथ शो के निर्माताओं की तरफ से इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी गई है लेकिन उम्मीद है अगर वह शो में आती हैं तो उनके फैंस को अच्छा लगेगा. वहीं बात करें उनके करियर की तो उन्होंने टीवी डेब्यू ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो '12/24 करोल बाग' से किया वहीं उस शो में उनका किरदार 'सिमी' का था.

उसके बाद उन्होंने चैनल वी के 'सुरवीन गुग्गल - टॉपर ऑफ द ईयर' में शिविन नारंग के साथ काम किया और फिर उन्हें 'इत्ती सी ख़ुशी', 'प्यार तूने क्या किया' जैसे शोज में देखा गया. आपको बता दें कि उन्हें आखिरी बार स्टार प्लस के शो 'दिल संभल जा ज़रा' में संजय कपूर और आशिम गुलाटी के साथ साथी कलाकार के रूप में देखा गया. वहीं अब वह इस शो में आती हैं तो उन्हें देखना दिलचस्प होगा.

रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'

मोहिनी के हाथ आया मौसी के खिलाफ सबूत, क्या अब पलट जाएगा खेल?

न्यूयॉर्क से आते ही विक्रम भट्ट की फिल्म के शूट में व्यस्त हुईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -