KKK10: करण पटेल की इस बात को सुन रोहित शेट्टी के उडे होश
KKK10: करण पटेल की इस बात को सुन रोहित शेट्टी के उडे होश
Share:

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में करण पटेल एक कमाल के कंटेस्टेंट साबित हुए हैं. इसके साथ ही अभी तक वह तकरीबन हर टास्क की बड़ी खूबसूरती से अंजाम देते आए हैं. इसके साथ ही करण न सिर्फ खुद कई नई चीजें सीख रहे हैं बल्कि फैन्स को भी ये पता चल रहा है कि उनके फेवरेट टीवी स्टार कितनी चीजों में महारथ हासिल किए हुए हैं. वहीं हाल ही में एक एनिमल टास्क के दौरान रोहित शेट्टी ने बताया कि इस टास्क में घोड़े भी मौजूद किए जा रहे हैं तो जैसे करण पटेल की आंखों में चमक सी आ गई.

इसके साथ ही कम ही लोग ये बात जानते हैं कि करण पटेल को घोड़ों का बहुत ज्यादा शौक है. वहीं करण ने एक दो नहीं बल्कि 12 घोड़े पाले हुए हैं. ये टास्क अदा खान और करण पटेल के बीच होना था. इसके साथ ही शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने जब कंटेस्टेंट धर्मेंश और करिश्मा तन्ना से ये पूछा कि कौन ये टास्क जीतेगा तो दोनों ने ही करण पटेल का नाम लिया और करण ये टास्क जीत भी जाते हैं. इसके साथ ही इसी दौरान धर्मेश ने बताया कि करण पटेल घोड़ों को बेहतर जानते हैं.इसके साथ ही  उनके पास 12 घोड़े हैं. वहीं रोहित शेट्टी इससे शॉक्ड हो जाते हैं और करण से पूछते हैं कि क्या ये सच है? इस पर वो हां में जवाब देते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करण ने हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में कहा था कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी मेहर जब बड़ी हो तो वो उन पर फक्र महसूस करे. उन्होंने बताया, "वो बहुत खुश हैं. मुझे लगता है कि घर में सभी बहुत सपोर्टिव रहे हैं. इसके साथ ही बल्कि मुझे लगता है कि इस शो पर जाने को लेकर मुझसे ज्यादा तो मेरा परिवार कॉन्फिडेंट था. वहीं करण ने बताया कि उन्हें होम सिकनेस की प्रॉब्लम है और उन्हें कई बार लगता था कि उन्हें घर से दूर जाने पर घर की बहुत याद आएगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे है आसिम हिमांशी

Bigg Boss 13 : शो के दोबारा आने पर बोली रश्मि देसाई

Mujhse Shaadi Karoge : शो के इस कंटेस्टंट ने शहनाज़ गिल को लेकर कही थी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -