तेजस्वी प्रकाश पर भड़के रोहित, कहा- 'हद में रहो वरना बाहर हो जाओगी'
तेजस्वी प्रकाश पर भड़के रोहित, कहा- 'हद में रहो वरना बाहर हो जाओगी'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो खतरों के खिलाड़ी 10 में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों बेहतरीन टास्क परफॉर्मेंस करके सभी का दिल अपने नाम कर रहीं हैं. वहीं वह शो के होस्ट रोहित शेट्टी की भी फेवरेट बनी हुईं हैं और उनके साथ उनकी मस्ती भी लोगों को पसंद आ रही है. वहीं अब लग रहा है कि दोनों के बीच अनबन गई है. जी दरअसल हाल ही में रोहित शेट्टी उनके ऊपर काफी गुस्सा हुए और उन्हें हद में रहने के लिए कहा. जी हाँ, शो का एक प्रोमो सामने आया है और आप देख सकते हैं इस प्रोमो में रोहित शेट्टी तेजस्वीर पर गुस्सा करते हुए दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by khatro_ ke_ khiladi10 (@khatro_ke_khiladi10) on

जी दरअसल, तेजस्वी रोहित पर आरोप लगाती हैं कि वो अमृता खानविलकर के साथ थोड़ा नरमी से पेश आते हैं और इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो जाती है. आप सभी को यह भी बता दें कि शो में तेजस्वी ये सब फनी तरीके से कहती हैं. इस दौरान तेजस्वी कहती हैं- 'रोहित सर ने अमृता को एडवांटेज दिया. मेरे पैर जल गए हैं इसलिए.' वहीं यह सुनने के बाद रोहित तेजस्वी को चेतावनी देते हैं और कहते हैं- 'मैं यहां पर किसी शॉर्टकट की वजह से नहीं आया हूं. जो कुछ भी मैं आज हूं उसके लिए मैंने बहुत मेहनत की है. अपनी हद में रहो तेजस्वी, नहीं तो शो से बाहर कर दी जाओगी.'

वैसे अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि रोहित तेजस्वी से सच में नाराज हो गए या फिर उन्होंने उनसे मजाक किया है. वैसे शो में बीते दिनों ऐसा ही एक टास्क हुआ था जो पहले कभी देखने को नहीं मिला. जी दरअसल शो में कंटेस्टेंट को अपने फोन की कुर्बानी देनी पड़ी थी जो सभी के लिए बहुत दुःखभरा रहा था.

नागिन 4 में हुई रश्मि देसाई की धमाकेदार एंट्री, वायरल हो रहा है नया वीडियो

शादी के बाद काम्या पंजाबी ने मनाई पहली होली, तस्वीरें की शेयर

दिव्यांका से लेकर करिश्मा तन्ना तक, यहाँ देखिए टीवी सेलेब्स की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -