नागिन की इस अदाकारा को मिला स्टाइलिश आइकॉन अवॉर्ड
नागिन की इस अदाकारा को मिला स्टाइलिश आइकॉन अवॉर्ड
Share:

इस समय टीवी का जाना माना चेहरा अदा खान अपनी नयी नयी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने में लगीं हुईं हैं. वह अपनी अदाकारी से सभी का दिल अपने नाम कर लेती हैं लेकिन उनकी खूबसूरती भी सभी को दीवाना कर देती है. ऐसे में हाल ही में अदा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटोज को शेयर कर दिए हैं जो आप देख सकते हैं. केवल इतना ही नहीं अदा खान को इस साल आइकॉनिक स्टाइलिश वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया है और वह अपनी तस्वीरों के कारण ही इस अवॉर्ड को ले पाईं हैं.

वह अवॉर्ड पाकर काफी खुश नजर आ रही हैं इसी कारण एक के बाद एक बेहतरीन फोटोज को शेयर कर रहीं हैं. उनका कहना है, 'स्टाइलिश आइकॉन अवॉर्ड मिलना बेहतरीन फीलिंग है. तीन दिनों में मुझे ये तीसरा अवॉर्ड मिला है. मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने अपनी पसंद का करियर चुना है'. वैसे आप सभी को यह भी बता दें, अदा खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई फोटो फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं.

वैसे इस समय उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है और सभी उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं. अदा खान के ड्रेसिंग सेंस को देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. अदा के फैंस उनकी दिल खोलकर तारीफ करते हैं और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. इस समय अदा ने एक के बाद एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो लोगों के दिलों को जीत रहीं हैं. वैसे इन दिनों अदा खतरों के खिलाड़ी में दिखाई दे रहीं हैं.

कलरफुल स्कर्ट में मदहोश करती नजर आईं अंकिता लोखंडे

नागिन 4 से सामने आया रश्मि देसाई का लुक, फैंस हुए क्रेजी

पारस संग माहिरा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -