शूटिंग के लिए निकले खतरों के खिलाडी 10 के कंटेस्टेंट्स, सामने आई फोटोज
शूटिंग के लिए निकले खतरों के खिलाडी 10 के कंटेस्टेंट्स, सामने आई फोटोज
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाडी' को लोग खूब पसंद करते हैं और यह शो आते ही टीआरपी लिस्ट में ऊपर पहुंच जाता है. ऐसे में अब इस शो के नए सीजन के सभी कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं और इनमें टीवी सीरीज 'नागिन' फेम दो एक्ट्रेस और भोजपुरी अभिनेत्री भी शामिल हैं. जी हाँ, रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' शो का 10वां सीजन आ रहा है और इस सीजन को लेकर जमकर तैयारियां चल रही हैं. आपको बता दें कि इसी बीच शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट लीक हो गई है और तस्वीरें भी जो हम आपके लिए लेकर आए हैं. जी दरअसल इस लिस्ट में कई सेलेब्रिटीज के नाम सामने आए हैं.

अब बात करें कंटेस्टेंट की तो इस बार रोहित शेट्टी के इस शो में करण पटेल, कोरियोग्राफर धर्मेश येलांदे, नागिन फेम अदा खान, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता खानविलकर, स्वरागिनी, पहरेदार पिया की, कर्ण जैसे टीवी सीरियल में नजर आईं तेजस्वी प्रकाश, कॉमेडियन बलराज सायाल, नागिन 3 और बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना, टीवी एक्टर शिविन नारंग, आर जे मलिशका, भोजपुरी सुपरस्टार रानी चटर्जी का नाम शामिल है. इन सभी को आप तस्वीरों में देख सकते हैं. ये सभी सेलेब्रिटी बीते दिनों अपने पुराने प्रोजेक्ट को छोड़ने को लेकर चर्चा में बने रहे थे और वह अपने पुराने प्रोजेक्ट को इसी शो के कारण छोड़ चुके हैं.

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये कंटेस्टेंट 'खतरों के खिलाड़ी 10' कि शूटिंग के लिए बुल्गेरिया के लिए रवाना हो गए हैं और इस शो की शूटिंग शुरू हो गई है. वहीं आपको याद हो इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 में टास्क और भी खतरनाक और जोखिम भरे होने वाले हैं और अब यह माना जा रहा है कि सभी इसके लिए तैयार हैं.

अनीता हसनंदानी का बोल्ड अवतार आया सामने, ये है अनदेखे वीडियों

मुस्लिम होने के कारण इस एक्ट्रेस को कोई नहीं देता था घर, खाई खूब ठोकरें

इस वजह से एक बार फिर से कोमोलिका का किरदार निभाना चाहती हैं उर्वशी ढोलकिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -