खतरों के खिलाड़ी 10 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट है यह एक्टर, फीस जानकर उड़ जाएंगे होश
खतरों के खिलाड़ी 10 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट है यह एक्टर, फीस जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 10 जल्द ही शुरू होने को है. ऐसे में इस शो में इस बार करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अदा खना, शिविन नारंग, धर्मेश, आर जे मलिष्का और तेजस्वी प्रकाश जैसे सितारे धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अब इसी बीच ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि करण पटेल रोहित शेट्टी के शो के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बन गए हैं. जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक खबर के अनुसार, 'खतरों के खिलाड़ी का स्पेशल एडिशन जल्द ही शूट होने वाला है और इसमें एक्स खिलाड़ी नजर आने वाले हैं.'

ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक इस स्पेशल एडिशन के हर एपिसोड के लिए करण पटेल 5-6 लाख रुपये मिलेंगे. जी हाँ, सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल एक सोर्स के मुताबिक़ स्पेशल एडिशन में कम से कम 10 एपिसोड होंगे. इस बार शूटिंग बुल्गारिया में हुई है. वहीं सभी कंटेस्टेंट बुल्गारिया से आ चुके हैं. टीवी के मशहूर एक्टर करण पटेल भी इस शो का हिस्सा हैं और उन्हें एक एपिसोड के 5-6 लाख रुपये मिल चुके हैं.

इस बार शो को रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे और इसे डर की यूनिवर्सिटीज टैग दिया गया जाएगा. शो खतरों के खिलाड़ी में इस बार करण पटेल, करिश्मा तन्ना, बलराज सयाल और शिविन नारंग शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट हो सकते हैं.' आप सभी को यह भी बता दें कि खतरों के खिलाड़ी में रोमांच इस बार बहुत अधिक या यूँ कह लीजिए कि दोगुना होने जा रहा है. शो के कई प्रोमो शेयर किए जा चुके हैं जो आपने देखे ही होंगे. अब तक प्रोमो में इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट से रूबरू करवा दिया गया है और खतरों के खिलाड़ी 22 फरवरी से कलर्स पर आने वाला है.

शिल्पा शिंदे ने किया कंट्रोल रूम का फुटेज लीक करने वाली कर्मचारी का सपोर्ट, कहा ऐसा

'इंडियन आइडल 11' के यह है टॉप 5 फाइनलिस्ट, प्रतियोगियों को मिला काम का ऑफर

पति के साथ चिल करते नजर आईं चारु आसोपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -