खतरों के खिलाडी 10 में हुआ पहला एलिमिनेशन, बाहर हुई यह एक्ट्रेस!
खतरों के खिलाडी 10 में हुआ पहला एलिमिनेशन, बाहर हुई यह एक्ट्रेस!
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के हिट होने के बाद टीवी पर सीजन 10 की धमाकेदार शुरुआत होने वाली है और इसके लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में इस सीजन के लिए बुल्गेरिया में शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं खतरों के खिलाड़ी के सेट से लगातार कंटेस्टेंट्स की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं जो सभी अपने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में इन दिनों खबरें हैं कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का पहला एविक्शन भी हो चुका है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ शो की कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो शो से बाहर हो चुकीं हैं. जी हाँ, इस शो के सूत्रों ने यह बताया है कि पहले स्टंट में ही रानी चटर्जी को फियर फंदा मिला, जिसके बाद वो एलिमिनेट हो गईं. आप सभी को बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी काफी पॉपुलर हैं और उनके जलवे चारो तरफ हैं वह भोजपुरी डांस और फिल्मों में नंबर वन हैं. रानी ने साल 2003 में भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी के साथ भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था और उसके बाद से अब तक वो 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

हर फिल्म में उन्हें पसंद किया जाता रहा है और वह एक दमदार अभिनेत्री के रूप में उभरकर सामने आईं हैं. अब बात करें शो की तो इस बार खतरों के खिलाड़ी शो में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, अदा खान, आरजे मलिष्का, बलराज समेत कई दूसरे पॉपुलर टीवी स्टार्स नजर आने वाले हैं.

पहला पति रोज करता था मारपीट और दूसरे ने किया ऐसा काम, अब सिंगल है एक्ट्रेस

'ये रिश्ता...' में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, नायरा को छोड़ वेदिका का हो जाएगा कार्तिक!

स्ट्रेस में आकर इस एक्ट्रेस ने कर दी 17 साल की बेटी की हत्या और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -