जेल में हुई आदिवासी युवक की मौत, CM शिवराज ने दिया यह निर्देश
जेल में हुई आदिवासी युवक की मौत, CM शिवराज ने दिया यह निर्देश
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में हाल ही में पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान को हटा दिया गया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत यहाँ चोरी के आरेाप में गिरफ्तार आदिवासी युवक की जेल में मौत हो गई और इसी मामले को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह निर्णय लिया है। आप सभी को पता ही होगा कि पिछले दिनों बिस्टान थाना क्षेत्र में चोरी के आरोप में पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, और इसमें से एक बिसन की जेल में मौत हुई थी।

वही यह होने के बाद भीड़ ने बिस्टान थाने पर हमला बोला था और इस दौरान पुलिस भीड़ के बीच जमकर झडप भी हुई थी। वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व प्रदेषाध्यक्ष अरुण यादव के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस महानिदेषक विवेक जौहरी को ज्ञापन देकर देाषियों पर हत्या का मामला दर्ज किए जाने की मांग की थी। इसके अलावा कांग्रेस ने एक जांच समिति भी बना ली थी। हालाँकि इन सभी के बीते बीते कल मुख्यमंत्री चौहान ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चैहान केा हटाने का ऐलान किया।

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'पिछले दिनों खरगोन जिले के बिस्टान में हुई घटना में एक युवक की मृत्यु हो गई थी। हमने पहले ही पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है। लैक ऑफ सुपरवीजन के कारण हमने खरगोन पुलिस अधीक्षक को भी हटाने का निर्णय लिया है। घटना की न्यायिक जाँच हो रही है। तथ्यों के आधार पर आगे कार्रवाई होगी।'

आखिर दिल्ली में क्यों होता है जलभराव ? जानिए कुछ मुख्य कारण

श्रीनगर में आतंकियों ने गोली मारकर की पुलिसकर्मी की हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

कोरोना संक्रमित भारतीय कोच रवि शास्त्री समेत स्टाफ को भारत आने के लिए माननी होगी ये शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -