जाटों ने धनखड़ से की पक्की नौकरी और आरक्षण को लेकर मांग
जाटों ने धनखड़ से की पक्की नौकरी और आरक्षण को लेकर मांग
Share:

पानीपत। हरियाणा में जाट नेताओं ने आरक्षण और रोजगार की मांग सरकार के सामने रख दी है। जाट इन मामलों को लेकर आंदोलन पर है और यहां पर राज्यभर में धरने प्रदर्शन हो रहे हैं ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और अन्य नेताओं द्वारा चरखी दादरी के धरने पर जाट नेताओं से चर्चा की गई है। जाटों ने आरक्षण के ही साथ पक्की नौकरी और अपने उपर दर्ज प्रकरण वापस लेने की मांग की है।

मिली जानकारी के अनुसार कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ और पानीपत ग्रामीण के विधायक महिपाल ढांडा ने  रैस्ट हाऊस में खाप नेताओं को निमंत्रित किया। दरअसल जाट नेताओं और हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ की बैठक भी हुई। इस मामले में धनखड़ ने कहा कि जो मांगे जाट नेताओं ने सामने रखी हैं उसे सरकार के सामने रखा जाएगा।

पानीपत ग्रामीण से विधायक महिपाल ढांडा, अखिल भारतीय जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश मान, सर्व खाप के प्रवक्ता सूबे सिंह समैण, ओमप्रकाश कादियान,धर्मवीर कादियान, भारतीय किसान संघ के अध्यक्ष सेवा सिंह आर्य और पूर्व अध्यक्ष रामकुंवर आदि बैठक में शामिल थे। हालांकि यशपाल मलिक गुट के किसी भी नेता ने बैठक में भागीदारी नहीं की। दरअसल कुछ लोगों ने पहले चरण में चर्चा हो चुकी थी ऐसे में कुछ नेता इस बैठक में शामिल नहीं रहे लेकिन शहीदी दिवस और जाटों के आंदोलन को लेकर राज्य में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

जाटो का दलित समुदाय पर हमला, 7 घायल

कमीशन की रिपोर्ट आएगी जाटों को आरक्षण देने के पक्ष में

जाट आंदोलन : खट्टर ने केंद्र से मांगी अर्ध सैनिक बल की 56 कंपनियां

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -