बीजेपी के खन्ना को राजस्थान और JK  के बाद अब गोवा का प्रभार भी सौंपा
बीजेपी के खन्ना को राजस्थान और JK के बाद अब गोवा का प्रभार भी सौंपा
Share:


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना को गोवा का भी प्रभार सौंप दिया है. आपको बता दे कि खन्ना के पास राजस्थान और जम्मू-कश्मीर का भी प्रभार है. खन्ना ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आभार जताया है.

टीम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना को तुरंत प्रभाव से गोवा का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया है. प्रदेश प्रभारी के नाते खन्ना के पास तीन राज्य हो गए हैं, जिनमें राजस्थान, जम्मू-कश्मीर के साथ अब गोवा जुड़ गया है. खन्ना ने अपना समाजिक जीवन सेवा भारती संस्था से शुरू किया और उसके बाद गढ़शंकर से विधायक फिर होशियारपुर लोकसभा से सांसद और उसके बाद पंजाब से राज्यसभा सांसद रहे. पंजाब भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी निभाने के साथ पंजाब विधानसभा में भाजपा विधायक दल के नेता भी रह चुके हैं.

2015 में खन्ना भारतीय जनता पार्टी के संगठनात्मक चुनाव हेतु राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी भी रह चुके हैं. खन्ना गरीबों, जरूरतमंदों के प्रति संवेदना रखने वाले समाजसेवी नेता के नाते जाने जाते हैं. केंद्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी पंजाब के प्रदेशाध्यक्ष विजय सांपला, पंजाब भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष हरजीत ङ्क्षसह ग्रेवाल व प्रदेश सचिव विनीत जोशी ने खन्ना को इस नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दी.

अब जर्मनी के राष्ट्रपति होंगे भारत के मेहमान

अब हफ्तों नहीं, घंटों में करें मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी

2019 में बनेगा 'मोदी मुक्त भारत'- राज ठाकरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -