कोरोना : खंडवा में 22 नए मामले आए सामने, मरीजों का आंकड़ा 208 पंहुचा

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कहर बरपा रहा है. जिलों में मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. वहीं, प्रदेश में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले इंदौर में मिले है. हालांकि, खंडवा में बुधवार को 22 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट आई है. इसमें एक मरीज वत्सला विहार कॉलोनी का भी शामिल है. वही अधिकांश मरीज शहर के अन्य कंटेनमेंट क्षेत्र के ही हैं. इन्हें मिलाकर पॉजिटिव मरीज का आंकड़ा 208 पहुंच गया है.

वहीं, नीमच के एक 85 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना की वजह से इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसके साथ ही नीमच कोरोना से मौत की संख्या 3 पहुंच गई है. इसके पहले भी इंदौर में एक 75 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो चुकी है. उधर मंगलवार को भीलवाड़ा में एक महिला की मौत हुई जो नीमच के उमेदपुरा की निवासी थी. नीमच जिले से संबंधित कोरोना के 6 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. इन छह रिपोर्टों में तारापुर नीमच एवं मनासा की रिपोर्ट शामिल है.

जानकारी के लिए बता दें की जिले के 65 लोगों को लेकर जयपुर से ट्रेन स्टेशन पहुंचने वाली है. ट्रेन से आए लोगों की जांच करने मौके पर स्वास्थ्य अमला पहुंच गया है. जांच के बाद इन लोगों को बसों के माध्यम से घर तक पहुंचाने की व्यवस्था भी जिला प्रशासन की ओर से की गई है.

कोरोना संकट में इंसानियत की मिसाल, दोस्त अमृत की आखिरी सांस तक उसके साथ डटा रहा याकूब

साड़ी पहनकर जैकलीन ने किया गेंदा फूल पर डांस

भारत के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र कर रहे चीन-पाक, PoK में बाँध बनाने के लिए किया अनुबंध

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -