खंडवा: इंदौर कमिश्नर ने किया पीआरओ को निलंबित, कलमबंद हड़ताल करेंगे जनसंपर्क अधिकारी

खंडवा: वैश्विक महामारी कोरोना संकट अब धीरे-धीरे कम हो रहा है। वहीं इस संकटकाल में भी कई ऐसे मामले हैं जो चर्चाओं में हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के दौरान खंडवा कलेक्टर द्वारा जनसंपर्क अधिकारी को असंवैधानिक तरीके से ट्रांसफर करने के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है इस मामले में पीआरओ बृजेंद्र शर्मा को निलंबित कर दिया गया है और उनके निलंबित हो जाने के ही विरोध में आज सभी जनसंपर्क अधिकारी हड़ताल करेंगे।

बीते रविवार को छुट्‌टी के दिन देर रात इंदौर कमिश्नर डॉ. पवन शर्मा द्वारा पीआरओ बृजेंद्र शर्मा को सस्पेंड किया गया है। कहा जा रहा है निलंबन करने की वजह मंत्री के दौरों का कवरेज नहीं करना है। आप सभी को बता दें कि अधिकार नहीं होने के बावजूद जनसंपर्क अधिकारी बृजेंद्र शर्मा का स्थानातरण कर दिया गया था। ऐसे में अब आज यानी सोमवार से सभी जनसंपर्क अधिकारी कलमबंद हड़ताल पर जाने के विचार में हैं।

वही इसे लेकर जनसंपर्क अधिकारी संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मित्तल ने कहा कि, ''कोरोना काल में जनसंपर्क विभाग के अफसरों ने सरकार के कार्यों को मीडिया तक पहुंचाया है। हमारे अफसर संक्रमित भी हुए। कई की मौत हुई। इसके बाद भी ऐसी कार्रवाई हुई है। सरकार आईएएस को बचाने का प्रयास कर रही है।'' अब यह देखना होगा कि आगे क्या कार्यवाई होती है और क्या बात निकलकर सामने आती है?

CM शिवराज ने किया बुधनी में बन रहे अत्याधुनिक कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

कसाई नौशाद ने की अपने भाई-भाभी की निर्मम हत्या, एक साल के भतीजे के भी हाथ-पाँव काटे

कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले 4-4 लाख मुआवज़ा- सुप्रीम कोर्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -