खंडवा: लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे अरुण यादव, पार्टी को लिखा पत्र
खंडवा: लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे अरुण यादव, पार्टी को लिखा पत्र
Share:

भोपाल: एक तरफ MP उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में प्रत्याशियों के नामों पर मंथन चल रहा है। वही दूसरी तरफ खंडवा लोकसभा सीट पर कांग्रेस की तरफ से बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार खंडवा लोकसभा सीट से अरुण यादव ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत अरुण यादव ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। वहीं इस बारे में अरुण यादव ने पार्टी आलाकमान को पत्र भी लिखा है और पत्र में उन्होंने अपने चुनाव न लड़ने के कारणों का स्पष्टीकरण भी दिया है। जैसे ही अरुण यादव ने यह खुलासा किया वैसे ही कांग्रेस में घमासान मच गया है।

जी दरअसल काफी लंबे समय से अरुण यादव क्षेत्र में सक्रिय थे और इस बार पार्टी में उनका टिकट लगभग पक्का माना जा रहा था, लेकिन उन्होंने खंडवा लोकसभा उपचुनाव में चुनावी मैदान में उतरने से इंकार कर दिया है। मिली जानकारी के तहत पत्र देकर अरुण यादव इंदौर लौट आए। बीते रविवार को ही अरुण यादव ने ट्वीट किया और लिखा- ''कमलनाथ जी, मुकुल वासनिक जी से दिल्ली में व्यक्तिगत तौर पर मिलकर अपने पारिवारिक कारणों से खण्डवा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी प्रत्याशी न बनने को लेकर लिखित जानकारी दे दी है, अब पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाएगी मैं उनके समर्थन में पूर्ण सहयोग करूंगा''।

आप सभी को बता दें कि दो दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर अरुण यादव को शुभकामनाएं दे दी थी। इस वजह से ऐसा माना जा रहा था कि अरुण यादव का नाम लगभग फाइनल हो चुका है।

दलित बंधु योजना के लिए जारी किए गए अतिरिक्त दिशानिर्देश

उपचुनाव के लिए पूर्व मंत्री ई। राजेंद्र होंगे हुजूराबाद से भाजपा उम्मीदवार

भाजपा का तेलंगाना सरकार के प्रति असंवेदनशील टिप्पणी करना सही नहीं: विनोद कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -