MP के इन 4 जिलों में कोरोना स्थिति पर पाया गया काबू, तेजी से कम हो रहे मरीज
MP के इन 4 जिलों में कोरोना स्थिति पर पाया गया काबू, तेजी से कम हो रहे मरीज
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के हर जिले में कोरोना का संकट बढ़ता दिख रहा है लेकिन इस बीच एक अच्छी खबर भी है। जी दरअसल मध्य प्रदेश के 4 जिलों में कोरोनावायरस के संक्रमण पर सफलतापूर्वक नियंत्रण पा लिया गया है। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इन चारों जिलो की उन सभी टीमों को शाबाशी दी है जो संक्रमण की रोकथाम के लिए काम कर रहे हैं।

मिली जानकारी के तहत मध्य प्रदेश में संक्रमित नागरिकों की संख्या बढ़कर 60 हजार हो चुकी है, वहीं ओवरऑल पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 22.1% हो गया है। इसी के साथ खंडवा, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा और देवास चार ऐसे जिले हैं जहां संक्रमण का खतरा अधिक होने के बावजूद स्थिति को नियंत्रण में कर लिया गया है।

बताया जा रहा है खंडवा में पॉजिटिविटी रेट 4.6%, बुरहानपुर 4.90%, छिंदवाड़ा 9.73% और देवास 6.91% रह गई है। जब की शुरुआत में पॉजिटिविटी रेट 25% के आसपास है। ऐसे में यहाँ स्थिति काबू में आ चुकी है और बहुत तेजी से यहाँ मामले भी घट रहे हैं। यह खबर कई जिलों के लिए सीख लेने वाली है। यहाँ पर लोगों को सख्ती से सभी नियमों का पालन करते हुए देखा जा रहा है और सभी अपने आपको सुरक्षित करने के लिए मास्क और सेनेटाइजर का प्राय करते दिख रहे हैं।

गुजरात सरकार को HC ने लताड़ा, कहा- कोरोना के असली आंकड़े छिपाने से पैदा होगा डर

चारा घोटाला: जेल से बाहर आएँगे लालू यादव, रांची हाई कोर्ट में मंजूर की जमानत

पुर्तगाली सरकार ने महामारी को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -