Saans Toh Le Le Song : सोनाक्षी की फिल्म का नया गाना आया सामने
Saans Toh Le Le Song : सोनाक्षी की फिल्म का नया गाना आया सामने
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'खानदानी शफाखाना 2' के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. इसको रिलीज़ होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं लेकिन इसी के साथ इस फिल्म का एक और गाना सामने आ गया है. बता दें, इस गाने का टाइटल है 'सांस तो ले ले' जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस गाने में बादशाह के साथ रिको ने अपनी आवाज दी है. साथ ही गाने के लीरिक्स भी बादशाह के ही है. इसके अलावा बादशाह इसमें एक्टिंग करते भी दिखाई दे रहे हैं ये बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म है. 

बता दें, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना की कहानी पंजाबी लोगों पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है और टीसीरीज ने इसे प्रोड्यूस किया है. आप देख ही चुके होंगे फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं जो काफी मज़ेदार रहे. इसके अलावा फिल्म के डायलॉग प्रोमो भी सामने आ चुके हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. फ़िलहाल देखें फिल्म का नया गाना. 

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा बेबी बेदी के किरदार में नज़र आएँगी. वह फिल्म में एक सेक्सोलॉजिस्ट के रोल में हैं जो अपनी विरासत में मिले सेक्स क्लिनिक को चलाती हैं. ट्रेलर काफी मज़ेदार रहा है और इसे देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं.  फिल्म में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में अन्नू कपूर भी नजर आएंगे. बता दें, फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी. 

अपने नए फोटोशूट में नैनों के बाण चलाती नजर आईं अनुष्का शर्मा

खूबसूरती के कारण इस एक्ट्रेस को मिलते थे एक रात बिताने के ऑफर, डर से छोड़ दी इंडस्ट्री!

प्रेग्नेंट होने के सवाल पर अनुष्का ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मुझे परेशान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -