'खानदानी शफाखाना' के नए गाने का टीज़र हुआ रिलीज़
'खानदानी शफाखाना' के नए गाने का टीज़र हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का नया गाना 'दिल जानिए' का टीजर वीडियो रिलीज हुआ है. ये गाना आज ही रिलीज़ होने वाला है जिसके पहले इसका टीज़र आ चुका है. इस गाने के बारे में बता दें, दिल जानिया सॉन्ग खानदानी शफाखान का रोमांटिक सॉन्ग है. हाल ही में फिल्म से कोका गाना रिलीज किया गया था. बता दें कि फिल्म खानदानी शफाखाना में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा रैपर बादशाह, वरुण शर्मा और अनु कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे.
 
दरअसल, खानदानी शफाखाना के इस टीजर वीडियो को खुद रैपर बादशाह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस टीजर वीडियो में एक्टर प्रियांशु जोरा कोल्ड ड्रींक के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और वहीं सोनाक्षी सिन्हा उन्हें दूर खड़ी निहारती हुई नजर आ रही हैं. आंखों ही आंखों एक दूसरे को ताड़ते हुए रोमांस कर रहे हैं. खानदानी शफाखाना का दिल जानिए एक रोमांटिक सॉन्ग है. इसके पहले कोका में भी ऐसा ही कुछ धमाकेदार डांस किया है. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए बादशाह ने लिखा है- रोमांस की नई एंड चटपटी धुन…दिल जानिए. इस साथ ही उन्होंने गाने की रिलीज डेट की भी जानकारी शेयर की है. बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा खानदानी शफाखाना के अलावा फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली हैं. इन दिनों सोनाक्षी सुपरस्टार सलमान खान संग दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

समीरा रेड्डी ने शेयर अपनी बेटी की पहली झलक, दिखीं काफी क्यूट

Pati Patni Aur Woh : चिंटू के लुक में बेहद ही सीधे दिखे कार्तिक आर्यन, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -