पटना के खान सर का वीडियो वायरल, गिरफ्तारी की हो रही मांग
पटना के खान सर का वीडियो वायरल, गिरफ्तारी की हो रही मांग
Share:

पटना: पटना के मशहूर खान सर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर कांग्रेस पार्टी एक्टिव हो गई है। जी दरअसल अब पार्टी ने खान सर की गिरफ्तारी की मांग की है। आपको बता दें कि 'सुरेश और अब्दुल' का जिक्र करते हुए वाक्य की बात कर रहे खान सर के वीडियो पर विवाद भी खड़ा हो चुका है। इसको लेकर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी की जा रही है। जी दरअसल कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

 

इस वीडियो में उन्होंने लिखा, 'घटिया निहायत ही घटिया - इसे गिरफ़्तार करना चाहिए और जो अट्टहास कर रहे हैं इनकी भद्दी बेहूदा बातें सुन कर उनको सोचना चाहिए - कि क्या बन रहे हैं हम?' वहीं लेखक अशोक कुमार पांडे ने ट्वीट किया, 'इसे नीचता की हद कहते हैं। ऐसे लोग शिक्षा का धंधा करते हुए समाज में नफरत फैलाने वाले घटिया धंधेबाज हैं। इस आदमी को तुरंत गिरफ्तार होना चाहिए।' क्या है वीडियो में- इस वीडियो में खान सर द्वंद समास समझा रहे हैं। उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है, 'कुछ संधि ऐसी होती हैं समास वगैरह में, एक ही चीज के दो अर्थ होते हैं। द्वंद समास बोलते हैं न। द्वंद समास एक ही चीज के दो अर्थ होते हैं। सुरेश ने जहाज उड़ाया, मतलब सुरेश जहाज उड़ाया। द्वंद समास में अब बस इसका नाम चेंज कीजिए। अब्दुल ने जहाज उड़ाया।'

वहीं उन्होंने आगे कहा, 'शब्द एक ही है, लेकिन अंतर अलग हो जाएगा। सुरेश ने जहाज उड़ाया मतलब उड़ाया (हवा में उड़ने का इशारा करते हुए), अब्दुल ने जहाज उड़ाया मतलब भड़काया।' अब इसी वीडियो को लेकर बवाल मचा हुआ है और कई लोग खान सर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। हालाँकि कई लोग ऐसे हैं जो खान सर का सपोर्ट भी कर रहे हैं।

'अभी पाकिस्तान कमजोर है, ये Pok छीनने का सही समय', बोले कांग्रेस नेता हरीश रावत

स्ट्रीटफाइटर मोटरसाइकिल के सेगमेंट जीत रहे लोगों का दिल

डरावना और खतरनाक होने वाला है साल 2023!, फ्रांसीसी ज्योतिषी नास्त्रेदमस की चौकाने वाली भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -