जबरा फैन की दीवानगी खींच लाई शाहरुख़ को 'मन्नत'
जबरा फैन की दीवानगी खींच लाई शाहरुख़ को 'मन्नत'
Share:

किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान का जन्म दिन उनके फैंस के लिए भी बेहद खास होता हैं। हाल में बॉलीवुड के इस 'बाज़ीगर' ने अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया है। बता दें कि इस समय काफी व्यस्त थे बावजूद उन्होंने फैंस कि दीवानगी को देखते हुए बिजी शेड्यूल को चेंज कर दिया।

उन्होंने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया था, लेकिन फैन्स का प्यार और जोश शाहरुख को उनके पास खींच लाया। यह फैन्स कि दीवानगी ही थी की शाहरुख़ ने शाम को मन्नत की छत से हाथ हिलाकर, सर झुकाकर फैन्स का शुक्रिया अदा किया।  SRK ने ट्विटर पर एक विडियो भी शेयर किया, जिसमें वह फैन्स को सलाम करते और उन्हें थैंक्स कहते नजर आ रहे हैं, वहीं फैन्स के साथ ली गई सेल्फी भी शेयर की।

आपको बता दें, शाहरुख खान सिर्फ फैन्स के ही नहीं, बल्कि कई बॉलिवुड स्टार्स के भी फेवरिट हैं। दो नवंबर को शाहरुख खान 51 साल के हो गए। दो दशक से भी ज्यादा वक्त से फैन्स के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख भले इस बार सबके साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट न कर पाए हों, पर उनके चाहनेवाले उन्हें सोशल साइट्स पर बधाइयां देना नहीं भूले। इनमें कई बॉलिवुड स्टार्स भी शामिल हैं। जिसमें भूमि पेडणेकर, सुशांत सिंह राजपूत, अनुभव सिन्हा, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस समेत कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने उन्हें बर्थडे विश किया।

शाहरुख की पुरानी दोस्त और फेमस कोरियॉग्राफर-डायरेक्टर फराह खान ने भी शाहरुख के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया। शाहरुख हर बार अपने घर मन्नत पर फैन्स से मिलने के बाद मीडिया को भी इन्वाइट करते हैं, लेकिन इस बार पहले से आ रही खबरों के मुताबिक शाहरुख के मुंबई में न होने की खबरें थीं। इससे फैन्स को अपने सितारे के दीदार पर इंतजार के बादल मंडराते नजर आ रहे थे और बुधवार दोपहर शाहरुख आखिर हेलिकॉप्टर से मुंबई पहुंच ही गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -