टल गई थ्रिलर फिल्म Khamoshi की डेट, मेकर्स ने बताई ये वजह
टल गई थ्रिलर फिल्म Khamoshi की डेट, मेकर्स ने बताई ये वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और डायरेक्टर प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया की फिल्म 'खामोशी' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब खबर आई है कि इसकी डेट में कुछ बदलाव कर दिए गए हैं. मेकर्स ने फिल्म की ओरिजिनल रिलीज डेट से एक हफ्ते पहले चेन्ज कर दिया है. कुछ दिनों पहले ही इसका ट्रेलर सामने आया था जो बेहद ही खतरनाक था और थ्रिलर भी. फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी इंजतार कर रहे हैं लेकिन अब उन्हें इसके लिए और भी ज्यादा इंजतार करना होगा. 

बता दें, ये पहले 31 मई को स्क्रीन पर धूम मचाने वाली थी लेकिन अब 14 जून तक पुश कर दी गई है. ये फैसला निर्माताओं ने साउथ फिल्म 'देवी 2' के साथ टकराव से बचने के लिए लिया है, जिसमें संयोगवश प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया ही फीचर किए गए है. विकास की पुष्टि करते हुए, सह-निर्माता सौरभ मिश्रा कहते हैं, "फिल्म को आगे बढ़ाने का ये एक एक सामूहिक निर्णय था, जो प्रभुदेवा, तमन्ना और फिल्म की डिस्ट्रिब्यूशन टीम ने लिया हैं.' यानि अब ये फिल्म कुछ और समय बाद रिलीज़ की जाएगी. 

चकरी टोलेटी-निर्देशित थ्रिलर, तमन्ना को प्रभुदेवा के विरोधी के रूप में एक बहरे और मूक नायक के रूप में दिखाता है. फिल्म की रिलीज डेट में किए गए इस बदलाव के बाद ये फिल्म सलमान खान के मैग्नस ओपस भारत की रिलीज के 10 दिन बाद ही सिनेमाघरों में लगेगी. ऐसे में जब को-प्रोड्यूसर सौरभ मिश्रा से पूछा गया कि क्या भारत इसके व्यवसाय को प्रभावित कर सकती है, तो उन्होंने  कहा, "हम अपनी परियोजना के बारे में आश्वस्त हैं. इसके अलावा, डिले के कारण अभिनेताओं को फिल्म प्रमोशन के लिए काफी समय मिलेगा.' 

Khamoshi Trailer : काफी डरावनी है तमन्ना-प्रभुदेवा की कहानी

Khamoshi Trailer : नए पोस्टर में खतरनाक नज़र आये प्रभुदेवा, इस दिन आने वाला ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -