खालिस्तानी आतंकी ने किया खौफनाक काम, सैनिकों को दिया अधिक सैलरी का लालच
खालिस्तानी आतंकी ने किया खौफनाक काम, सैनिकों को दिया अधिक सैलरी का लालच
Share:

 

गृह मंत्रालय द्वारा डेजिग्नेटिड खालिस्तानी आतंकवादी का ऐलान किया गया है. जिसके बाद पंजाब के अमृतसर और कपूरथला में दो आपराधिक केस दर्ज कराए गए है. इस मामले को लेकर सिख फॉर जस्टिस (SFJ) का आतंकवादी गुरपटवंत सिंह पन्नू बौखला गया है. गुरपटवंत की दर्जनों खालिस्तानी समर्थक वेबसाइटस और सोशल मीडिया अकाउंट्स सस्पेंड किया गया है, लेकिन वह अब सीधे रिकॉर्डेड फोन कॉल्स के जरिए से खलिस्तान के नाम पर आतंकवाद फैलाने का काम कर रहा है. 

कोरोना के साए में कैसे मनेगा 15 अगस्त ? केंद्र ने जारी की गाइडलाइन

केंद्र सरकार, पंजाब सरकार के अलावा मीडियाकर्मी और पुलिस अफसरों को निरंतर धमकियां दे रहा है. वही,  गुरपटवंत सिंह पंजाब और हरियाणा में रेफरेंडम 2020 के लिए समर्थन हासिल नही कर पाया है. अब गुरपटवंत सिंह रिकॉर्डिंग कॉल्स से आतंक फैला रहा है.कभी न्यूयॉर्क, कभी बेल्जियम तो कभी पाकिस्तान से फोन कॉल करवाई जा रही है. पंजाब और हरियाणा के लाखों लोगों को प्रतिदिन तीन से चार बार फोन कॉल्स आ रही है. इन रिकॉर्डेड फोन कॉल्स में गुरपटवंत पंजाब को भारत से स्वतंत्र करवाने के ख्वाब देख रहा है. 

जम्मू में इंटरनेट कनेक्टिविटी की समस्या वाले इलाको के विद्यार्थियों को मिलेंगे टैबलेट

इसके अलावा जब यह उग्रवादी लोगों से समर्थन नहीं जुटा पाया तो, उसने लोगों को धन का लालच देना भी प्रारंभ कर दिया. पहले महामारी से पीड़ित लोगों को 5,000 रुपये देने का लोभ दिया, और अब सैनिकों को सैलरी के अलावा 5,000 रुपये अतिरिक्त देने की बात कह रहा है.हाल ही डेजिग्नेटिड आतंकवादी घोषित होने के बाद अब खालिस्तानी आतंकवादी गुरपटवंत पंजाब के राजनेताओं के निशाने पर भी है. भाजपा के नेता विनीत जोशी ने साफतौर पर कहा कि गुरपटवंत सिंह पन्नू न तो स्वंय एक सिख है, न उसके पास सिख होने का कोई प्रूफ है. वह खालिस्तान के नाम पर सिखों की पहचान को ​खराब करने की कोशिश कर रहा है. 

कर्नाटक में बनेगी नई औद्योगिक निति, पांच लाख करोड़ रु के निवेश की संभावना

राहुल गांधी के इशारे पर राम मंदिर का 'भूमि पूजन' रोकने की मांग ? सामने आया सच

'नायक' नहीं 'महानायक' हैं वो, ये हैं अमिताभ बच्चन की 7 सबसे बेहतरीन फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -