दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा के घर रुका था खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल, किसान आंदोलन से भी जुड़े तार
दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा के घर रुका था खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल, किसान आंदोलन से भी जुड़े तार
Share:

चंडीगढ़: खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह अभी तक पंजाब पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल का दिल्ली की गलियों में टहलते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था. अमृतपाल सिंह को लेकर अब खुफिया एजेंसियों ने बड़ा खुलासा किया है, वो ये कि अमृतपाल सिंह दिल्ली में रुका हुआ था. दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) की एक छात्रा ने अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगी को अपने फ्लैट पर ठहराया था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, DU के सेकेंड ईयर की छात्रा ने अमृतपाल सिंह को पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में अपने किराए के फ्लैट में कथित तौर पर रुकवाया था. रिपोर्ट के अनुसार, अमृतपाल सिंह के साथ उसका साथी पपलप्रीत भी मौजूदा था. दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की पुष्टि भी की है. रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब पुलिस के साथ खुफिया एजेंसी अब उस दिल्ली यूनिवर्सिटी की उस छात्रा से पूछताछ कर रही है, जिसके फ्लैट पर अमृतपाल सिंह और उसका सहयोगी रुका था. प्रारंभिक पूछताछ में छात्रा ने बताया है कि फ्लैट पर उसने अमृतपाल सिंह और पपलप्रीत को खाना भी खिलाया था.

सूत्रों के अनुसार, पुलिस पूछताछ में छात्रा ने बताया है कि 20 मार्च की रात लगभग 8.20 बजे अमृतपाल और पपलप्रीत भेष बदल कर उसके फ्लैट पर आए थे. छात्रा ने बताया है कि इससे पहले वो कभी अमृतपाल सिंह से नहीं मिली थी. पपलप्रीत ने उससे एक रात के लिए फ्लैट पर रुकने का आग्रह किया था. खुफिया एजेंसियों को 21 मार्च का CCTV फुटेज भी मिला है. जिसमें कथित तौर पर अमृतपाल सिंह मधु विहार के साई चौक पर नज़र आया था. CCTV वीडियो में अमृतपाल अपने साथी के साथ गली से बाहर निकल रहा था. फुटेज में अमृतपाल सिंह का नया लुक भी दिखा, जिसमें वो बिना पगड़ी के था और उसके बाल भी खुले हुए थे. लोगों की नजरों से बचने के लिए चेहरे पर मास्क और चश्मा पहन रखा था. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि छात्रा और पपलप्रीत की मुलाकात कथित तौर पर किसान आंदोलन के समय हुई थी. इससे पहले भी पपलप्रीत दो बार छात्रा के फ्लैट पर आ चुका था. पूछताछ में छात्रा ने बताया कि वो पपलप्रीत के गांव के पास में की ही रहने वाली है.

'रैली में भीड़ जुटाने के लिए उड़ाए 500-500 के नोट..', कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार का Video वायरल

होशियापुर में छिपा है खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह ? पंजाब पुलिस ने सील किया पूरा इलाका

क्या कांग्रेस नेताओं की ही साजिश का शिकार हो गए राहुल गांधी ? सदस्यता जाने पर गंभीर सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -