BJP के लिए प्रचार करना खली को पड़ सकता है महंगा, चुनाव आयोग में हुई शिकायत
BJP के लिए प्रचार करना खली को पड़ सकता है महंगा, चुनाव आयोग में हुई शिकायत
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करना 'द ग्रेट खली' को अब काफी महंगा पड़ सकता है. बता दें कि टीएमसी ने चुनाव आयोग को खत लिखकर इस बारे में शिकायत की है कि खली अमेरिकी नागरिक हैं, ऐसे में वो बीजेपी के पक्ष में प्रचार करके निष्पक्ष चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश में हैं. 

'द ग्रेट खली' पर लगा है यह आरोप...

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 26 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के जादवपुर में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अनुपम हाजरा के पक्ष में खली ने चुनाव प्रचार किया था और अब उनका यह फैसला उनके मुश्किलें बढ़ा सकता है. क्योंकि, तृणमूल कांग्रेस ने दलीप सिंह राणा या द ग्रेट खली के बारे में चुनाव आयोग से अपनी लिखित शिकायत में कहा कि, "उनके (खली) पास अमेरिकी नागरिकता है, एक विदेशी को भारतीय मतदाताओं के मन को प्रभावित करने की इजाजत उन्हें नहीं हैं. 

जानकारी के मुताबिक, 26 अप्रैल, शुक्रवार को जब पश्चिम बंगाल के जादवपुर में बीजेपी प्रत्याशी अनुपम हाजरा नामांकन के लिए पहुंचेथे तो उनके साथ खली भी मौजूद थे और उन्हें देखने के लिए वहां भारी भीड़ भी उमड़ी थी. वहीं इस दौरान भारत के पहले डब्ल्यू डब्ल्यू ई (WWE) वर्ल्ड हेवीवेट रेसलिंग चैंपियन (world heavyweight wrestling champion) खली ने अनुपम हाजरा को अपना भाई कहा था. साथ ही उन्होंने हाजरा को वोट देने की अपील करते हुए कहा था कि, "जब भी और जहां भी ये मुझे बुलाएंगे मैं आऊंगा. 

सीतामढ़ी में बोले शाह- पाकिस्तान की तरफ से जब जब गोली आएगी, जवाब गोले से दिया जाएगा

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर बोली उमा भारती- वो महान संत है

ईवीएम पर कमल के नीचे भाजपा का नाम लिखे होने पर विपक्ष ने जताई आपत्ति

प्रियंका गांधी ने लगाया बीजेपी पर आरोप, बोली- जीतने के लिए बांट रहे है पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -