'खजूर पे अटके' विनय पाठक अपने इस किरदार से हंसाएंगे

अभिनेता विनय पाठक के अभिनय से कौन परिचित नहीं है. चाहे टीवी सीरियल हो या फिर बड़ा पर्दा हर जगह उनके किरदार की चर्चाएं होती हैं.  'खोसला का घोसला', 'भेजा फ्राई', 'रब ने बना दी जोड़ी' जैसी फिल्मों में अपने हास्य किरदारों से विनय ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. विनय एक बार फिर लोगों को हंसाने आ रहे हैं. वो हर्ष छाया के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'खजूर पे अटके' में नज़र आएंगे. 

इस फिल्म में विनय, रविंदर नाम के शख्स का किरदार अदा कर रहे हैं जो कि परिवार में सबसे छोटा भाई है. वो काफी शांत और खुद्खर्ज मिज़ाज़ का इंसान है. फिल्म में वो जबरदस्त कॉमेडी करते नज़र आएंगे. विनय अपनी फिल्म 'खजूर पे अटके' के बारे में बताते हैं कि छोटी फिल्मों को बनाकर रिलीज़ कर पाना और फिर उनसे अच्छा कलेक्शन पाना एक बड़ी चुनौती होता है. इस फिल्म का निर्देशन  हर्ष छाया ने किया है जो कि वेलकम फिल्म्स प्रोडक्शंस और एस ओ आई ई फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की जा रही है. फिल्म को 18 मई 2018 को देशभर के सिनेमा घरो में रिलीज़ किया जाएगा.

विनय पाठक जल्द ही महशूर लेखक स्व. शहादत हसन मंटो' पर आधारित शार्ट फिल्म 'तोबा टेक सिंह' में नज़र आएंगे. इस शार्ट फिल्म में उनके अलावा पंकज कपूर, गौरव द्विवेदी दिखाई देंखे . फिल्म 'खजूर पे अटके' का निर्देशन किरण मेहता ने किया है.

फिल्म 'कलंक' को लेकर माधुरी दीक्षित के किरदार का हुआ खुलासा

सलमान और सनी देओल एक साथ परदे आएंगे नज़र

अब भी रणबीर कपूर से प्यार करती हैं दीपिका, बैक पर बना है RK नाम का टैटू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -