Khajoor Pe Atke Movie Review - कमज़ोर डायरेक्शन और पटकथा का शिकार हुई फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर आज हॉलीवुड फिल्म "डेडपूल 2"  के रिलीज़ होने के कारण बॉलीवुड फिल्म "खजूर पे अटके"  को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. डेडपूल २ में रणवीर सिंह और भुवन बाम की आवाज़ होने से कई दर्शक उसकी और आकर्षित हुए है. बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई फिल्म "खजूर पे अटके" की कहानी एक गंभीर  कॉमेडी है जो एक परिवार में संभावित मौत के चारों ओर घूमती है, लेकिन यह फिल्म यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक तात्कालिकता को छूती नहीं है कि दर्शक इसे लंबे समय तक याद रखें.

इस फिल्म में मनोज पाहवा, विनय पाठक, सीमा पाहवा, सना कपूर मुख्य भूमिका में है तथा फिल्म को  हर्ष छाया जके द्वारा डायरेक्ट किया गया है. कमज़ोर डायरेक्शन और पटकथा के कारण फिल्म दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम रही है. यदि आप इस फिल्म को देखने जाने का मन बनारहे है तो इसमें आपको अच्छी सिनेमेटोग्राफी, एडिटिंग और ठीक-ठाक स्क्रीनप्ले देखने को मिल जायेगा. 

फिल्म का कमज़ोर निर्माण कार्य, एक्टिंग और स्क्रिप इस फिल्म को देखने न जाने की वजह बनते नज़र आने वाली है . वैसे तो फिल्म का दर्शकों पर कोई खास असर नहीं दिख रहा है. फिल्म की अधिक कमाई की कोई भी सम्भावनेरे नहीं लगाई जा रही है . साथ ही इस फिल्म से निर्माता और प्रोडूसर को अच्छी कमाई के संकेत कम ही दिख रहे है.  

आलिया के करियर की सबसे हिट फिल्म साबित हुई 'राज़ी'

डेडपूल 2 में रणवीर सिंह की आवाज़ ने मचाई धूम

बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज़ होगी फिल्म - अंग्रेजी में कहते हैं

पहले दिन 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' से ज्यादा कमाई कर लेगी फिल्म 'डेडपूल 2'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -