Khairiyat : Chhichhore का तीसरा गाना हुआ रिलीज़, दिखी सुशांत-श्रद्धा की क्यूट लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'छिछोरे' का तीसरा गाना 'खैरियत' रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रैलर भी सामने आ गया है जिसे देखने के बाद फैंस में इसे देखने की उत्सुकता बनी हुई है.  नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म शुरुआत से सुर्खियों में बनी रही है. यह गाना आपके कॉलेज की लाइफ में प्यार की यादों को ताजा कर देगा. फिल्म की कहानी भी कुछ सी है जिसे आप भी काफी एन्जॉय कर सकते हैं. 

अब बता दें, फिल्म के तीसरे गाने 'खैरियत' को रिलीज़ कर दिया गया है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के मासूम सी लव स्टोरी को दिखाया गया है. ये गाना भी आपके कॉलेज के दिन याद दिला देगा. इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया है. वहीं अरिजीत सिंह ने इस गाने को गाया है. प्रीतम ने इसे कंपोज किया है. तीन मिनट का यह गाना सुशांत और श्रद्धा के इर्द-गिर्द घूमता है.

गाने में आप दोनों वर्तमान जीवन की झलक के साथ उनके कॉलेज टाइम के खूबसूरत पलों को देख सकते हैं. 6 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और नलनीश नील महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 

फिल्म छिछोरे की रिलीज से पहले इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Woh Din Song : कॉलेज के दिन की याद दिलाता Chhichhore का दूसरा गाना

छिछोरे का एक और ट्रेलर जारी, आपकी कॉलेज मेमोरीज आ जाएगी याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -