जबरिया जोड़ी : HONEY SINGH का नया आते ही हिट, जमकर नाचे सिद्धार्त-परिणीति
जबरिया जोड़ी : HONEY SINGH का नया आते ही हिट, जमकर नाचे सिद्धार्त-परिणीति
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का नया गाना 'खड़के ग्लासी' सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है और इस गाने को हनी सिंह, अशोक मस्ती और ज्योतिका टांगरी द्वारा मिलकर गाया गया है. गाने के बोल और धुन इतने जबरदस्त हैं कि आपको झूमने पर यह मजबूर कर ही देगा. 

बता दें कि Zee Music Company द्वारा रिलीज किए गए इस वीडियो को महज 48 घंटे के अंदर ही एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है और इस पूरे गाने में सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा मस्ती में जमकर डांस करते हुई नजर आ रहे हैं. 

इसे पहले आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर ने भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया. 5 दिन पहले एक जुलाई को रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को भी अभी तक एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह भी कहा जा सकता है कि यह एक मजेदार, जोशपूर्ण और दर्शकों को खुद से जोड़कर रखने वाली फिल्म साबित होगी. फिल्म बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी है और यह सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म है. यह दहेज और दूल्हे के अपहरण से संबंधित मुद्दों पर भी बात करती है, जिसका चलन बिहार में आज भी खूब देखने को मिलता है. वैसे फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह भी महसूस होता है कि यह आपको हंसाने में कामयाब हो सकती है.

अपनी फिल्मों के लिए अक्षय कुमार को ऐसे मिला सम्मान

तो इस काम में बिजी है मनोज वाजपेयी, जानिए क्यों लिया फिल्मों से ब्रेक ?

शाहिद-मीरा की शादी को हुए चार साल, शेयर की रोमांटिक फोटो

पति रणवीर के जन्मदिन पर भावुक हुईं दीपिका, कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -