खादी से मिलता है पर्सनलिटी को नया लुक
खादी से मिलता है पर्सनलिटी को नया लुक
Share:

आज के दौर में आपकी पर्सनलिटी के साथ पहनावा भी बेहद अहम हो गया है। पहनावा आपके व्यक्तित्व को निखारने का एक ज़रिया भी होता है। कभी आपने सोचा है कि ट्रेडिशन पार्टी या किसी एंगेजमेंट आॅकेज़न के दौरान जैसे ही आप एंटर हो जाती हैं, पार्टी का रंग ही बदल जाता है। पार्टी में मौजूद सभी लोग आपकी ओर ही देखने लगते हैं, आखिर ऐसा क्यों होता है। दरअसल आपका पहनावा आपको पूरी पार्टी में एक अलग ही ट्रेंडी लुक क्यों देता है। इसी लुक के कारण आप सभी के बीच अपना आकर्षण बिखेरती हैं।

अब तो कई ऐसे फैशनेबल ड्रेसेस मार्केट में आ गई हैं जो आपकी पर्सनलेटी को ग्रूम करती हैं लेकिन इन सभी के बीच आज भी खादी का अपना अलग जोर है। खादी, अरे वही महात्मा गांधी के चरखे वाली। अब खादी ने चरखे से निकलकर एक नया ट्रेंड अपना लिया है। इस कलेवर में खादी का लिबाज़ बहुत ही फैशनेबल हो गया है। जींस के तौर पर खादी जी हां, खादी का एक नया अवतार जींस के तौर पर हुआ है। जींस जिसे ट्रेंडी और रफ एंड टफ कहा जाता हैं, जींस जिसे हर कहीं पहना जाने लायक कहा जाता है। काफी काॅमन हो गई है लेकिन जींस का पहनावा लगता सभी से अलग है।

जींस को लेकर कहा जाता है कि इसे पार्टी में भी पहना जा सकता है और इसे डेली यूज़ में भी लिया जा सकता हैं बैग में खादी वर्तमान में खादी के नए - नए तरह के बैग्स यूज़ होने लगे हैं। इन बैग्स में कुछ लेडीज़ यूज़ करती हैं तो कुछ यंगस्टर्स भी इसे यूज़ करते हैं। इन बैग्स में अलग - अलग तरह की डिज ़ाईन्स का उपयोग किया जाता है तो कहीं खादी को डिफरेंट रंग दिए जाते हैं। कुर्ते में खादी - जी हां, माॅडर्न लुक देते हुए खादी को सलवार - सूट में भी यूज़ किया जाता है। खादी के तौर पर लेडीज़ को फूल काॅटन वियर मिल जाता है। काॅटन वियर होने के बाद भी इसमें आकर्षक रंग, डिज़ाईन्स का उपयोग किया जाता है। खादी के इन सूट्स को किसी भी ट्रेडिशनल आॅकेज़न में भी पहना जा सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -