'खानदानी शफाखाना' की स्क्रीनिंग में सितारों का जमावड़ा, अक्षय, सनी और बादशाह ने देखीं फिल्म
'खानदानी शफाखाना' की स्क्रीनिंग में सितारों का जमावड़ा, अक्षय, सनी और बादशाह ने देखीं फिल्म
Share:

सोनाक्षी सिन्हा की आज रिलीज हो चुकी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' की स्पेशल सेलेब्स स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे नजर आए है. सोनाक्षी की इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी हाल ही में रखी गई थी और यह स्क्रीनिंग खासतौर पर सोनाक्षी की फैमिली और उनके करीबी दोस्तों के लिए थी. बता दें कि इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड से सोनाक्षी के कुछ दोस्त भी शामिल रहे. साथ ही कुछ खास सेलेब्रिटी जैसे सुपरस्टार अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, बादशाह और ऋचा चड्ढा जैसे और भी कई एक्टर फिल्म की स्क्रीनिंग पर देखने को मिले. 

ख़ास बात यह है कि सभी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए हैं. साथ ही जानकारी हेतु बता दें कि सोनाक्षी एक पंजाबी कुड़ी का रोल इस फिल्म में प्ले कर रही हैं जिन्हें अपने मामाजी का सेक्स दवाखाना चलाने का काम मिलता है. हालांकि ये सोनाक्षी के लिए आसान काम नहीं है, ऐसा इसलिए क्योंकि ये दवाखाना नॉर्मल इलाज के लिए नहीं है. सोनाक्षी के मामा के सेक्सोलॉजिस्ट थे और अब सोनाक्षी को भी इस काम को आगे बढ़ाना हैं, लेकिन लोग सेक्स को बुरी चीज मानते हैं और उस पर लड़की से इलाज कराने कोई कैसे आएगा? इस विषय पर फिल्म टिकी हुई है. 

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी, हालांकि सोनाक्षी को अपने अभिनय के लिए काफी तारीफ मिली थीं. जबकि सोनाक्षी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. 

तापसी पन्नू का पति बनेगा यह अभिनेता, अक्षय की फिल्म में देगा दस्तक

Mission Mangal Promo : नए प्रोमो में कविता पढ़ते नज़र आये अक्षय कुमार

बॉलीवुड में अब इस सुपरस्टार के बेटे की एंट्री, पहली फिल्म में बनेगा 'बैड बॉय'

होटल के कमरों से ये चीज़ें चुराती थी दीपिका, इस खास दोस्त ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -