रिलीज हुआ फिल्म खाली पीली का टीजर, लाइक से ज्यादा मिल रहे डिसलाइक
रिलीज हुआ फिल्म खाली पीली का टीजर, लाइक से ज्यादा मिल रहे डिसलाइक
Share:

हाल ही में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली का टीजर रिलीज कर दिया गया है. जी दरअसल बीते बहुत समय से फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही थी और इस फिल्म के टीजर का सभी को इंतज़ार भी था. वैसे अब टीजर आ चुका है. इस टीजर की शुरुआत एक पुलिसवाले की घोषणा के साथ होती है जो वॉकी टॉकी पर बता रहा है कि 'एक लड़का और लड़की टैक्सी में भाग निकले हैं.' वहीं आप देख सकते हैं इसके बाद एंट्री होती है ईशान खट्टर की वो भी एकदम टपोरी अंदाज में.

 

वहीं आप देखेंगे कि टीजर में अनन्या पांडे की भी एंट्री होती है. दोनो क्राइम करने के बाद पुलिसवालों से बचकर भाग रहे हैं. इस ट्रेलर में एक डायलॉग भी है जिसमें क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ से जुड़ी फनी लाइन शामिल है. वैसे इस समय आलिया भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 की तरह ही इस फिल्म को भी फैंस नेपोटिज्म फैक्टर के चलते डिसलाइक कर रहे हैं और यूट्यूब पर इस फिल्म के टीजर के डिसलाइक, लाइक्स से ज्यादा हैं.

आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म को मकबूल खान ने डायरेक्ट किया है. वहीं खबरें हैं कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. इस फिल्म के टीजर को इस समय मिल रहे डिसलाइक से ईशान और अनन्या को झटका लग सकता है. अब बात करें दोनों के काम के बारे में तो ईशान इससे पहले फिल्म धड़क और बियॉन्ड द क्लाउड्स में काम कर चुके हैं. वही अनन्या पांडे के बारे में बात करें तो वह अब तक स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और पति, पत्नी और वो में नजर आ चुकीं हैं.

गणेश विसर्जन पर सलमान ने की आरती, फोटोग्राफर्स को बांटे मिठाई के डिब्बे

सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पहली बार शव देख अभिनेता की बहन ने कहे थे ये शब्द

बारिश का मजा लेने छाता लेकर निकली कैटरीना कैफ, तस्वीर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -