खाली-पीली को मिले सबसे अधिक डिस्लाइक, उठी स्टार किड्स को बायकॉट करने की मांग
खाली-पीली को मिले सबसे अधिक डिस्लाइक, उठी स्टार किड्स को बायकॉट करने की मांग
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से स्टारकिड्स पर लोग अपना अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. सभी लोग स्टार किड्स को भला बुरा कह रहे हैं. कई यूजर्स हैं जो दिन पर दिन स्टार किड्स को गुस्से भरी निगाहों से देख रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी है. इसी के कारण करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, सोनम कपूर सहित कई अन्य सितारों को ट्रोल किया गया. अब इस बीच अगर किसी स्टारकिड्स की फिल्म का टीजर या ट्रेलर सामने आ रहा है तो उसे निगेटिव प्रतिक्रिया मिल रही है.

अब ऐसा ही कुछ हुआ है फिल्म 'खाली पीली' के टीजर के साथ. जी दरअसल यह टीजर बीते दिनों ही आया है और इसे लोगों ने नापसंद किया है. कोई भी इसे पसंद नहीं कर रहा हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय मुख्य भूमिका है. ऐसे में टीजर के रिलीज होते ही इसे लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिल रहे हैं.

इस समय कई यूजर्स हैं जो स्टारकिड्स की फिल्मों के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. जी दरअसल अब तक टीजर को आठ लाख से ज्यादा डिसलाइक्स मिल चुके हैं. वैसे लाइक्स की अपेक्षा डिसलाइक्स की संख्या तेजी से बढ़ने से स्टार्स जरूर परेशान होंगे. अब बात करें फिल्म के बारे में तो 'खाली पीली' मूल रूप से साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की 'टैक्सी ड्राइवर' से प्रेरित है और यह फिल्म साउथ की बड़ी हिट साबित हुई थी. वैसे अब देखना यह होगा कि बॉलीवुड में यह सुपरहिट होती है या फ्लॉप होती है...?

रोमांस के बाद कॉमेडी करेंगे इमरान हाशमी, हुई नयी फिल्म की घोषणा

लालबाग के राजा गणपति उत्सव में इस फिल्म निर्माता ने दिया रक्तदान

जल्द हो सकता है संजय दत्त का इलाज शुरू, न्यूयॉर्क जाने की है तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -