अनन्या-ईशान ने शुरू की Khaali Peeli की शूटिंग, शेयर की फोटो
अनन्या-ईशान ने शुरू की Khaali Peeli की शूटिंग, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड के नए कलाकार अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर जल्दी है फिल्म 'खाली पीली' में नज़र आने वाले हैं. बीते दिन इस फिल्म के विलेन का खुलासा हुआ था. इसके साथ ही फिल्म का लुक भी सामने आया था. अब जानकारी आई है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. जिसकी कुछ तस्वीर सामने आई है. ईशान और अनन्या ने अपने सोशल अकाउंट पर खुद एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते हुए इस फिल्म की घोषणा की थी कि वो दोनों जल्दी ही साथ में नज़र आने वाले हियँ. 

इस फिल्म का नाम 'खाली पिली' रखा गया है, इसके पोस्टर में आपने देखा ही होगा कि अनन्या और ईशान एक टैक्सी के साथ खड़े रहते हैं. अब इसका नाम ऐसा क्यों है इसका कोई खुलासा नहीं हुआ है. इसके अलावा, ईशान ने सेट्स से क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर की है, जिसपर फिल्म का नाम 'खाली पिली' और डायरेक्टर मकबूल खान का नाम भी है. इस क्लैप बोर्ड के अलावा बैकड्रॉप में लग रहा है कि यह जगह कोई दफ्तर है जहाँ बहुत सी फाइल्स रखी हुई हैं. इसके अलावा अनन्या ने भी तस्वीर शेयर की है. 

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वह मनाली, हिमांचल प्रदेश में हैं. जिससे अन्दाज़ा लगाया जा सकता है कि 'खाली पिली' की शूटिंग मनाली की खूबसूरत वादियों में हो रही है.

वहीं फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने भी इस क्लैप बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर बताया कि यह फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. यह फिल्म जी स्टूडियोज और अली अब्बास जफर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. मकबूल खान द्वारा डायरेक्ट हो रही 'खाली पीली' 12 जून 2020 को रिलीज होगी.

Khaali Peeli : ईशान-अनन्या की फिल्म में ये एक्टर बनेगा विलेन...

Khaali Peeli : एक दूसरे में खोये नज़र आये अनन्या-ईशान, देखें फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -