केजीएमयू में 30 डॉक्टरों के टेस्ट संक्रमित होने के बाद होगी विभागवार जांच
केजीएमयू में 30 डॉक्टरों के टेस्ट संक्रमित होने के बाद होगी विभागवार जांच
Share:

लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) ने कोरोनावायरस के लिए तीस डॉक्टरों के पॉजिटिव टेस्ट के बाद विभिन्न विभागों की जांच कराने का फैसला किया है। केजीएमयू प्रशासन ने विभिन्न विभागों की जांच कराने का फैसला किया है। लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता सुधीर सिंह ने कहा, 7 अप्रैल को 30 से ज्यादा डॉक्टरों ने यहां पॉजिटिव टेस्ट किया था और तब से स्क्रीनिंग की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि 6 अप्रैल को केजीएमयू के चांसलर और कुलपति ने कोरोनावायरस वैक्सीन के दोनों शॉट्स मिलने के बाद भी कोरोना के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है।

केजीएमयू प्रशासन संक्रमण के फैलाव को नियंत्रित करने के लिए बहुत गंभीर है। बढ़ते इंफेक्शन को देखते हुए स्क्रीनिंग भी की गई है। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने शुरुआती चरण में विश्वविद्यालय में संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया है। उन्होंने कहा, जिन लोगों ने पॉजिटिव टेस्ट किया था, उनका फिर से परीक्षण किया जाएगा ताकि यह पता चल सके कि पहले की रिपोर्ट झूठी नहीं थी। इसके अलावा उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, कानपुर और वाराणसी में गुरुवार रात से ही रात का कर्फ्यू लगा दिया गया है।

इस बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, वर्तमान में उत्तर प्रदेश में 31,987 सक्रिय मामले हैं। अब तक 6,04,979 रिकवरी और 8,964 मौतें हुई हैं। गुरुवार को 1,26,789 नए कोरोना मामले सामने आए, जिनमें कुल संक्रमणों की संख्या 1,29,28,574 थी। वर्तमान में, देश में 9,10,319 सक्रिय मामले हैं।

बड़ी खबर! एम्स के 102 डॉक्टर हुए कोरोना संक्रमित, राजधानी में मचा हंगामा

भारत की अनुमति के बगैर अमेरिका ने लक्षद्वीप के पास किया युद्धाभ्यास, बिगड़ सकते हैं रिश्ते

हड़ताली कर्मचारियों से हाथ जोड़कर बोले सीएम येदियुरप्पा- 'बसें चला दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -