KGF Song : 'गली गली' में दिखे मौनी रॉय के हॉट और सेक्सी मूव्स, देखकर घायल हो जायेंगे आप
KGF Song : 'गली गली' में दिखे मौनी रॉय के हॉट और सेक्सी मूव्स, देखकर घायल हो जायेंगे आप
Share:

टीवी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड के आइटम गानों में भी धीरे-धीरे शामिल हो रही हैं, हाल ही में मौनी का ‘गली गली’ गाना रिलीज़ हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं इसमें मौनी के  सेक्सी मूव्स जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली रह जाएँगी. अगर मौनी के फैन्स उनका यह आइटम नंबर देखेंगे तो फिर से उनके दीवाने बन जाएंगे. 'गली गली' गाने में मौनी रॉय कातिलाना अंदाज और सेक्सी मूव्स देखेंगे तो अच्छी अच्छी एक्ट्रेस को भूल जायेंगे. 

मौनी के फैंस इस गाने का काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे जो अब सामने आ ही गया. बता दें, पिछले दिनों इस गाने की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में हुई थी. तब से ही यह गाना खासा सुर्खियों में बना हुआ है. रिलीज हुए गाने में आप देख सकते हैं की मौनी तीन अलग-अलग लुक में नजर आ रही है. वहीं इस गाने में मौनी के अलावा कन्नड़ सुपरस्टार यश कुमार भी दिखाई दे रहे है. मौनी के साथ यश कुमार भी गली गली आइटम नंबर पर लटके झटके लगाते हुए नजर आए.  

आप समझ ही गये होंगे कि यह गाना साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिदेव’ का है. उस समय में भी इस गाने ने दर्शकों के बीच खूब धूम मचाई थी. इस गाने को जैकी श्रॉफ और संगीता बिजलानी पर फिल्माया गया था. कन्नड़ सुपरस्टार यश कुमार की यह अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. खबर के अनुसार, इस फिल्म को कन्नड़, तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

कन्नड़ फिल्म KGF में दिखेगा इस एक्ट्रेस का आइटम डांस, जैकी श्रॉफ के इस गाने पर होगा धमाल

Husn Parcham : कटरीना ने लहराया हुस्न का परचम, लाल साड़ी में ढाया कहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -