बॉक्स ऑफिस पर जारी है KGF का जलवा, हर दिन कर रही है रिकॉर्ड तोड़ कमाई
बॉक्स ऑफिस पर जारी है KGF का जलवा, हर दिन कर रही है रिकॉर्ड तोड़ कमाई
Share:

डायरेक्टर प्रशांत नील (Prasanth Neel) की बनाई कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) विश्वभर में चर्चाओं का विषय बन चुकी है. इस मूवी ने विश्वभर में करोड़ों रुपये कमा लिये हैं. इसी के साथ इंडियन सिनेमा के इतिहास में अपना नाम भी दर्ज करवा लिया है. KGF Chapter 2 ने 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

मिथुन चक्रवर्ती हाल ही में कलर्स के शो हुनरबाज में नज़र आए थे. मिथुन चक्रवर्ती इस शो के जज थे और पूरी जर्नी के बीच उन्होंने अपने खास अंदाज से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. मिथुन को इस वर्ष की ऐतिहासिक फिल्म द कश्मीर फाइल्स में भी देखा जा चुका है. मूवी में उनकी अभिनय को बहुत सराहना मिली. केजीएफ चैप्टर 2, वर्ष 2018 में आई मूवी केजीएफ का सीक्वल है. मूवी की कहानी रॉकी नाम के अनाथ लड़के पर आधारित है, जो गरीबी से उठकर गोल्ड माइंस का किंग बना देता है. इस मूवी में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज ने काम किया है. 

भारत की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म: केजीएफ चैप्टर 2 चौथी इंडियन मूवी है, जिसने 1000 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. इसी के साथ यह इतिहास में दर्ज हो चुकी है. जिसके पूर्व  RRR ने 1115 करोड़ रुपये, बाहुबली 2 ने 1810 करोड़ रुपये और दंगल ने 2024 करोड़ रुपये का कारोबार किया. ट्रेड एक्सपर्ट्स का बोला है कि अंत तक आते-आते यह फिल्म RRR को पीछे छोड़कर टॉप तीन में स्थान बना लेगी.

8 साल बाद भी हीरोपंती के नए पार्ट ने जीता फैंस का दिल

धीमी शुरुआत के बाद रनवे ने पकड़ी तेजी, दूसरे दिन कमाएं इतने करोड़

350 करोड़ के कारोबार में शामिल हुई KGF Chapter 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -