90 करोड़ में बिके 'केजीएफ चैप्टर 2' के राइट्स, इस मशहूर निर्माता ने की डील
90 करोड़ में बिके 'केजीएफ चैप्टर 2' के राइट्स, इस मशहूर निर्माता ने की डील
Share:

पिछले दिनों पूर्व ही निर्माताओं ने 'केजीएफ चैप्टर 2' के हिंदी राइट्स का सौदा किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो, मूवी के हिंदी राइट्स तकरीबन 90 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। इन राइट्स को फरहान अख्तर तथा रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट ने क्रय किया है। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि फरहान तथा रितेश को 'केजीएफ 2' के हिंदी राइट्स क्रय करने के लिए पहले से कई गुना राशि देनी पड़ी है। अब जो ताजा रिपोर्ट्स आ रही हैं, उनके अनुसार, फिल्म के तेलुगु राइट्स की डील भी फाइनल हो गई है। इन राइट्स को लोकप्रिय फिल्ममेकर दिल राजू ने खरीदने का निर्णय किया है। 

वही इससे पूर्व यह कयास लगाया गया था कि तेलुगु प्रोडक्शन हाउस वाराही चलन चित्रम केजीएफ 2 के राइट्स को खरीदेंगे। बैनर ने फिल्म के फिरस भाग के तेलुगु राइट्स को ख़रीदा था। हालांकि फिल्म के टीजर की कामयाबी के पश्चात् निर्माताओं ने तेलुगु राइट्स के लिए बड़ी राशि की मांग की है तथा ऐसे में कई बैनर ने अपने कदम पीछे लेने का निर्णय लिया है। कथित तौर पर यश की मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' के मेकर्स ने तेलुगु राइट्स का सौदा करने के लिए 70 करोड़ रुपये की डिमांड की थी। 

रिपोर्ट्स से यह पता चला कि दिल राजू ने 65 करोड़ में एक बम्पर सौदा किया है। यदि सूचनाओं की मानें तो वराहि चालन चित्रम ने केजीएफ चैप्टर 1 के राइट्स केवल 5 करोड़ में क्रय किए थे तथा दोगुने से अधिक का लाभ कमाया था। केजीएफ 2 की उत्सुकता को देखते हुए एक्सपर्ट्स टॉलीवुड मेकर के लिए इसे एक जैकपॉट कह रहे हैं। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संजय दत्त, रंवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी तथा प्रकाश राज लीड किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म इस वर्ष 16 जुलाई के विशेष अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

आखिर क्यों हैदराबाद से मुंबई शिफ्ट हुई साउथ क्रश रश्मिका मंदाना?

संजय लीला भंसाली की जन्मदिन पार्टी में 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के स्टाइल में नमस्ते करते नजर आईं आलिया

जल्द ही तमिल और कन्नड़ फिल्मों के बाद तेलुगू फिल्म में नज़र आएंगी Iswarya Menon

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -