केवल तमिल ही नहीं बल्कि इन प्लेटफॉर्म पर भी देख पाएंगे आप KGF CHAPTER:2
केवल तमिल ही नहीं बल्कि इन प्लेटफॉर्म पर भी देख पाएंगे आप KGF CHAPTER:2
Share:

KGF: चैप्टर 2 निस्संदेह इस साल पूरे भारत में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल ही में निर्माताओं ने घोषणा की कि ZEE ने KGF की सभी दक्षिण भाषाओं में अपनी शूटिंग को पूरा कर लिया है। जी हां अब ये फिल्म दक्षिण संस्करण ज़ी कन्नड़, ज़ी तेलुगु, ज़ी तमिल और ज़ी केरलम पर स्ट्रीम होंगे। ज़ी टीवी ने साल की एक और सबसे बड़ी कृति आरआरआर के लिए सैटेलाइट अधिकार भी हासिल कर लिए हैं। रिपोर्टों के अनुसार यश स्टार्टर केजीएफ चैप्टर 2 को भारी कीमत पर खरीदा गया था, हालांकि, राशि का खुलासा नहीं किया गया है। चैप्टर 2 को पहले 16 जुलाई को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है और आज तक, किसी भी नए अपडेट की घोषणा नहीं की गई है।

द रॉकिंग स्टार यश स्टारर केजीएफ: चैप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। तभी से फैंस अपने चहेते रॉकी भाई को फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन और प्री-रिलीज बिजनेस का काम तेज गति से चल रहा है।

KGF 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है और दक्षिण में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पहली फिल्म है। मुन्ना भाई एमबीबीएस स्टारर संजय एक विरोधी भूमिका निभा रहे हैं। श्रीनिधि शेट्टी प्रमुख महिला हैं। रवीना टंडन, प्रकाश राज, अनंत नाग और राव रमेश सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। संगीत रवि बसरूर ने दिया है। फिल्म का निर्माण विजय किरागंदूर ने होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया है।

8 साल पहले मरने वाला लड़का फिर पहुंचा घर, बोला- अब मेरा पुनर्जन्म हुआ है...

इंदौर में तालिबान ! हिन्दू बच्चियों के साथ बम्बई बाजार में छेड़छाड़, बचाने आई पुलिस को खदेड़ कर भगाया ..

जॉनसन एंड जॉनसन ने भारत में इस आयु वर्ग के लिए वैक्सीन परीक्षण की मांगी सहमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -