केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स ने राव रमेश के बर्थडे पर मूवी का फर्स्ट लुक किया जारी
केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स ने राव रमेश के बर्थडे पर मूवी का फर्स्ट लुक किया जारी
Share:

टॉलीवुड, राव रमेश के वरिष्ठ अभिनेता ने कल अपना 53वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर केजीएफ चैप्टर 2 के फिल्म मेकर्स ने उनके लुक पोस्टर का खुलासा किया है। इस पोस्टर में, वह इस बहुप्रतीक्षित पैन इंडियन फिल्म में एक सीबीआई अधिकारी के रूप में दिखाई देंगे। निर्देशक प्रशांत नील ने अपने ट्विटर पेज के माध्यम से राव रमेश के चरित्र का अनावरण किया और इस इक्का-दुक्का अभिनेता के सभी प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अखबार की कटिंग को प्रदर्शित करने वाले चरित्र पोस्टर को साझा करने के साथ, प्रशांत नील ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, "बहुमुखी अभिनेता #राव रमेश सर को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आइए हम साझा करें कि यहां #कन्नगंतीराघवन की एक झलक है #KGFChapter2 में। घर में रहें, सभी सुरक्षित रहें"। राव रमेश इस फिल्म में सीबीआई अधिकारी कन्नेगंती राघवन की भूमिका निभा रहे हैं।

हमें इंतजार करने और देखने की जरूरत है कि राघवन नारची लाइमस्टोन सहयोग के पीछे की सच्चाई का खुलासा करने में सफल होंगे या नहीं। हालांकि, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन इस फिल्म में एक राजनेता की भूमिका निभा रही हैं, केजीएफ अध्याय 2 फिल्म के बारे में बोलते हुए, यह प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और विजय किरुगंदूर द्वारा वाराहीचलाना चित्रम, विशाल फिल्म फैक्ट्री, केआरजी स्टूडियो के तहत नियंत्रित किया जाता है। एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स बैनर। इस फिल्म में यश, रवीना टंडन, संजय दत्त और राव रमेश, श्रीनिधि शेट्टी, अनत नाग, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, वशिष्ठ एन और अर्चना जैसे कलाकार हैं।

दिल्ली में थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में मिले 1,491 नए केस

झारखंड में 37.3% तो छत्तीसगढ़ में 30.2% वैक्सीन बर्बाद, कमी पर सवाल तो 'प्रबंधन' पर क्यों नहीं ?

नारदा स्टिंग केस: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ममता का धरना गलत, CBI कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -