350 करोड़ के कारोबार में शामिल हुई KGF Chapter 2
350 करोड़ के कारोबार में शामिल हुई KGF Chapter 2
Share:

एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर मूवीज के लिए 20-30 करोड़ कमा पाना ही कठिन होता जा रहा है. वहीं साउथ सुपरस्टार यश की मूवी KGF 2 नॉनस्टॉप कमाई कर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ने में लगी हुई है. यश की मूवी ने तीसरे हफ्ते में नया बेंचमार्क भी सेट कर लिया है. यश के फैंस को ये जानकर बहुत खुशी होने वाली है कि KGF 2 के हिंदी वर्जन ने आखिरकार 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

KGF 2 ने दिखाया दमखम: इतना ही नहीं KGF 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का कलेक्शन क्रॉस कर नया कीर्तिमान रचने में कामयाब हो चुकी है. विश्वभर में 1000 करोड़ और हिंदी भाषा में 350 करोड़ का कलेक्शन कर KGF 2 ने एक बार फिर से अपना दमखम भी दिखा चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने KGF 2 के हिंदी वर्जन की कमाई का आंकड़ा भी शेयर कर दिया है. इसके अनुसार सिनेमाघरों में नई मूवी रिलीज होने के बावजूद KGF 2 की बादशाहत बरकरार है. इस फिल्म को कोई भी बड़ी रिलीज हिला नहीं सकी. 

KGF 2 ने कमाए 350 करोड़: रनवे 34 और हीरोपंती 2 से क्लैश का यश की मूवी को जरा भी हानि नहीं पहुंची है. उल्टा यश की मूवी ने इन दोनों मूवीज के कारोबार में सेंध लगाई है. कमाल की बात ये है कि तीसरे वीक में भी KGF 2 को लेकर शानदार ट्रेंड देखने के लिए मिलने लगा है. मूवी का कलेक्शन वीकेंड में और बढ़ने वाला है . यश की मूवी को ईद हॉलिडे का फायदा मिलेगा. तीसरे हफ्ते में शुक्रवार तक मूवी ने 353.6 करोड़ (हिंदी वर्जन) का भारत में कलेक्शन कर लिया है. 

क्या विजय की मूवी में होगी रश्मिका की एंट्री, जानिए क्या है मामला

जूनियर NTR ने दिखाए अपने सिक्स ऐब्स, फैंस ने कर दिया ऐसा कमैंट

अक्षय कुमार को ट्रोल होता देख यश ने ठुकराई पान मसाला की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -