KGF 2 का टीज़र इस तारीख को किया जाएगा रिलीज़
KGF 2 का टीज़र इस तारीख को किया जाएगा रिलीज़
Share:

KGF: चैप्टर 2 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्म कही जा रही है। अब निर्माताओं ने यश स्टारर एक्शन-थ्रिलर फिल्म को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 का टीज़र मुख्य अभिनेता सुपरस्टार यश के 35 वें जन्मदिन के विशेष अवसर पर होगा। टीम द्वारा आज 21 दिसंबर को विशेष घोषणा की गई, जिसे KGF की सबसे भाग्यशाली तिथियों में से एक माना जाता है।

इस बड़ी जानकारी को साझा करने के लिए मशहूर निर्देशक प्रशांत नील अपने ट्विटर हैंडल पर ले गए। उन्होंने लिखा, "एम्पायर में एक नज़र इसमें एक साल का समय लग सकता है, लेकिन हमने इस जल्द से जल्द रिलीज़ करने का फैसला किया है # KGFChapter2TeaserOnJan8 10:18 बजे @hombalefilms youtube पर।" ट्रेलर का अनावरण टीम द्वारा 8 जनवरी, 2021 को सुबह 10.18 बजे प्रोडक्शन बैनर हॉम्बेल फिल्मों के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा।

2019 में, बिना इजाजत के, KGF: चैप्टर 2 का फर्स्ट लुक उसी तारीख को जारी किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि केजीएफ का पहला भाग भी 21 दिसंबर, 2018 को दुनिया भर में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म को विजय किरगंदुर द्वारा हॉम्बले फिल्म्स बैनर तले समर्थित किया गया है, जिसमें संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, बालकृष्ण, अनंत नाग, मालविका अविनाश सहित कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है। 

सौर्य भट्टाचार्य इस शो से करेंगे अपने नए सफर की शुरुआत

इस फिल्म से तमन्ना भाटिया ने बनाई थी पहचान

जल्द ही ऑफ-एयर होने वाला है बंगाली टीवी शो 'के अपनों के पोर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -