KGF 2:
KGF 2: "केजीएफ चैप्टर 2" बनी फरवरी 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक!
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं  फ़िल्म केजीएफ ने अपनी रिलीज़ के बाद से पूरे भारत में दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था. एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा हिंदी में डब और रिलीज़ की गई, केजीएफ हिंदी सर्किट में भी सुपरहिट साबित हुई थी.

वही, केजीएफ के सीक्वल का एलान ने इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया था और अब, एक प्रमुख ट्रैकिंग पोर्टल की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, फरवरी 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का डब वर्जन है. पोर्टल ने अपने सोशल मीडिया पर यह अपडेट साझा किया है और लिखते है,"#OrmaxCinematix Most-awaited Hindi films as on Feb 15, 2020 (main trailer not released yet): The upcoming film that 'Hindi' film audience are most excited about is not a Hindi language film but a Kannada film to be dubbed in Hindi"

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि केजीएफ की टीम में कन्नड़ सुपरस्टार यश और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, वही संजय दत्त फ़िल्म में आदिरा की भूमिका में दिखाई देंगे. एक बड़े पैमाने पर बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया है. केजीएफ चैप्टर 1 के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पहले कन्नड़ उद्यम को चिह्नित किया था और अब प्रोडक्शन हाउस केजीएफ चैप्टर 2 के साथ एक मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़ने के लिए तैयार है.  

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

मलयालम टीवी का सबसे अधिक लोकप्रिय शो है 'कुदुम्बविलक्कू', टीआरपी लिस्ट में शीर्ष पर

बिग बॉस मलयालम 2: टास्क के दौरान राजिथ को जेल भेजने पर, लगाया धोखे का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -