थमने का नाम नहीं ले रही है KGF 2 की कमाई, इन बड़ी फिल्मों को चटाई धुल
थमने का नाम नहीं ले रही है KGF 2 की कमाई, इन बड़ी फिल्मों को चटाई धुल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर एक्टर यश की फिल्म KGF 2 ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड बना लिया है. KGF 2 कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सबसे रफ़्तार से 250 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है. यश के प्रशंसकों के लिए ये खबर बहुत बड़ी है. उनके लिए तो ये जश्न का समय है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े साझा किए हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि KGF 2 के हिंदी वर्जन ने कैसे बॉलीवुड तथा दक्षिण भारतीय फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ा है. रिलीज के 7वें दिन मतलब बुधवार को फिल्म ने 16.35 करोड़ का बिजनेस किया. 1 सप्ताह में KGF 2 के हिंदी वर्जन की कमाई 255.05 करोड़ हो गई है. वास्तव में यश की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो धमाल मचाया है ये सुनामी अभी थमती हुई तो बिल्कुल भी नहीं नजर आ रही है.

वही KGF 2 ने तेजी से 250 करोड़ कमाने वाली फिल्मों जैसे बाहुबली 2, दंगल, संजू, टाइगर जिंदा है जैसी बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है. KGF 2 के बॉक्स ऑफिस पर बने दबदबे के कारण थलपति विजय की फिल्म बीस्ट को बहुत घाटा हुआ है. क्योंकि पूर्व और पश्चिम, उत्तर और दक्षिण... यश की फिल्म केजीएफ का ही बोलबाला है. मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि यश की फिल्म ने भारत में सभी वर्जन में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

'मैरी क्रिसमस' के सेट से लीक हुई कैटरीना कैफ की तस्वीरें, इस साउथ एक्ट्रेस संग आई नजर

अमिताभ बच्चन पर चढ़ा टाइगर का खुमार, हवा में उछलकर कर दिखाया ऐसा कारनामा

पराठे बनाते नजर आई सनी लियोनी, देखते ही मुंह में आ जाएगा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -