KFC ने परोसा ह्युमन ब्रेन
KFC ने परोसा ह्युमन ब्रेन
Share:

कैलिफोर्निया : अभी तक आपने फूड के दौरान मिलावट होने की बात सुनी थी लेकिन यहां तो महा मिलावट देखनेे को मिल रही है। जी हां, अमेरिकी फास्ट फूड चेन केएफसी के ऐसे ही एक फूड में अपमिश्रित खाद्य सामग्री होने के चैंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। मामले को लेकर कहा गया है कि ब्लेजरमंकीज़ के नाम से यूजर द्वारा तस्वीर को लेकर साझा किया गया है जिस किसी ने भी यह तस्वीर देखी वह चौंक गया है दरअसल जब केएफसी के चिकन की जांच की गई तो इसमें अजीब सी चीज़ मिली। दरअसल जब इसे देखा गया तो यह मानव ब्रेन की तरह नज़र आ रहा था। हालांकि अभी इसकी जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार इस तरह की फोटोज़ सामने आने के बाद हर कहीं कंपनी की आलोचना की जा रही है। मामले को लेकर कहा जा रहा है कि चिकन की सफाई के दौरान भी ऐसा ही कुछ मटेरियल नज़र आने लगा। इस फूड को सोश्यल मीडिया में वायरल किया गया तो लोग इसे देख - देखकर चौंक गए। उललेखनीय है कि केएफसी एक बहुत ही माना हुआ और प्रतिष्ठित ब्रांडेड फास्टफूड चेन है। जब बात बढ़ने लगी तो इसे तला हुआ चूहा बता दिया गया।

मगर बाद में इसके मानव मस्तिष्क होने की बात पता चलते ही सभी आश्चर्य व्यक्त करने लगे। पहले भी केएफसी में चूहे को तलकर परोसने की बात कही गई थी लेकिन इसके जवाब में फेसबुक पर यह कहा गया है कि यह चूहे का फ्राईड चिकन नहीं था। दरअसल मामले में कहा गया कि यहां मिलने वाले चिकन का साईज़ और शेप अलग होता है। यहां चूहे का चिकन बिकने के कोई सबूत नहीं मिल सके।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -