काइली जेनर के वकील ने फोर्ब्स मैग्जीन से माफ़ी मांगने की मांग
काइली जेनर के वकील ने फोर्ब्स मैग्जीन से माफ़ी मांगने की मांग
Share:

फोर्ब्स मैग्जीन और अमेरिका की मशहूर टीवी पर्सनालिटी काइली जेनर के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. अब अभिनेत्री के वकील ने मांग की है कि फोर्ब्स ने काइली पर अरबपति का दर्जा देने के लिए जो झूठ बोलने के आरोप लगाया है, उसे वह वापस ले ले.

मिली जानकारी के अनुसार काइली के वकील माइकल कोम्प ने शुक्रवार को मीडिया को दिए एक बयान में कहा, 'हमने फोर्ब्स के लेख की समीक्षा की है जिसमें काइली को धोखे देने और झूठ बोलने का आरोप लगाया गया है. यह लेख एकमुश्त झूठ से भरा है. फोर्ब्स का यह आरोप कि गलत है कि काइली के टैक्स रिटर्न जाली हैं. हम मांग कर रहे हैं कि फोर्ब्स तुरंत और सार्वजनिक रूप से उस और अपने अन्य बयानों को वापस ले. ' हालांकि, फोर्ब्स ने एक रिपोर्ट प्रकाशित करते हुए बताया था कि काइली ने फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100' सूची में सबसे कम उम्र (21 साल) की बिलेनियर का खिताब पाने के लिए नकली ड्राफ्ट टैक्स रिटर्न का उपयोग किया है. बिजनेस मैगजीन में कहा गया है कि सौंदर्य उद्योग पर COVID-19 का असर पड़ने के बाद काइली जेनर की संपत्ति अब 900 मिलियन अमरीकी डॉलर से कम है.

जानकारी के लिए बता दें की इस पूरे विवाद पर काइली ने ट्वीट किया कि मैंने इस मैग्जीन को प्रतिष्ठित समझा था लेकिन यहां कई गलत बयान और अप्रमाणित धारणाएं दी गईं. मैंने कभी किसी शीर्षक के लिए नहीं कहा और न ही कभी ऐसा रास्ता अख्तियार करने की कोशिश की.

जब एल्बम ने नहीं किया था अच्छा प्रदर्शन, तो तनाव में आ गई थी यह पॉप स्टार

इस किरदार को निभाना चाहते है अभिनेता रयान गोसलिंग

हर तरफ से इस मॉडल ने बम के दिए पॉज, फैंस बोले और दो और दो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -