केविन स्पेसी पर फिर लगा शारिरिक शोषण का आरोप, जनवरी में होगी अदालत में पेशी
केविन स्पेसी पर फिर लगा शारिरिक शोषण का आरोप, जनवरी में होगी अदालत में पेशी
Share:

हॉलीवुड स्टार केविन स्पेसी कुछ समय पहले तक चर्चाओं में बने हुए थे. दरअसल उनपर मिटू अभियान से जुड़कर यौन शोषण का आरोप लगा था. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि केविन पर एक बार फिर से एक लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. जी हाँ... ऐसा सुनने में आया है कि केविन पर मैसाचुसेट्स के एक बार में एक किशोर के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है जिसके लिए वह अदालत में पेश होंगे.

सूत्रों की माने तो वह सात जनवरी को अदालत में पेश होंगे. ये घटना कथित तौर से नैनटकेट में जुलाई 2016 में हुई थी लेकिन इस खुलासा अब जाकर हुआ है. आपको बता दें इससे पहले स्पेसी पर एक उनके एक प्राइवेट मसाज थेरपिस्ट ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. सूत्रों की माने तो सोमवार को स्पेसी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह 'हाउस ऑफ कार्डस' के फ्रैंकअंडरवुड के किरदार में नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में वो कोई भी गलत काम करने से इनकार कर रहे हैं.

वो कह रहे हैं कि, "मैं निश्चित रूप से उन गलतियों की कीमत नहीं चुकाने वाला हूं जिन्हें मैंने नहीं किया. आपको बिना तथ्यों के निष्कर्ष पर पहुंचने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए." गौरतलब है कि मिटू अभियान की लहर हॉलीवुड से ही उठी थी. सबसे पहले इस अभियान के तहत हार्वे वीनस्टीन पर आरोप लगाए गए थे. आपको बता दें करीब 100 से भी ज्यादा महिलाओं ने हार्वे वीनस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

इस सेक्सी मॉडल ने क्रिसमस पर बिखेरा अपनी हॉटनेस का कहर

इस रोमांटिक अंदाज़ में निक ने प्रियंका के साथ सेलिब्रेट किया क्रिसमस

किम कार्दशियन ने बहनों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया क्रिसमस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -